गोराया के गांव ढंडवाड़ में कई परिवार अकाली दल में हुए शामिल, कहा- शिअद-बसपा गठबंधन की मजबूती के लिए करेंगे काम

बुधवार को गांव ढंडवाड़ में कई परिवार के लोगों को अकाली दल में शामिल करवाते हुए विधायक बलदेव सिंह खैहरा ने कहा कि पार्टी में हरेक मेहनती वर्करों को बनता मान-सम्मान दिया जाता है। वर्ष 2022 के चुनाव के लिए उन्हें अभी से मेहनत करनी शुरू कर देनी चाहिए।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 05:44 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 05:44 PM (IST)
गोराया के गांव ढंडवाड़ में कई परिवार अकाली दल में हुए शामिल, कहा- शिअद-बसपा गठबंधन की मजबूती के लिए करेंगे काम
विधायक बलदेव सिंह खैहरा ने गांव ढंडवाड़ में कई लोगों को अकाली दल में शामिल करवाया। जागरण

गोराया (जालंधर), जेएनएन। अकाली-बसपा गठबंधन की हलका फिल्लौर में मजबूती के लिए गांव ढंडवाड़ में राम तीर्थ सिंह सरकल प्रधान दोसांझ कलां की अध्यक्षता में बैठक हुई। इस अवसर पर एकत्रित वर्करों ने एकजुट होकर कहा कि शिअद-बसपा राजनीतिक एवं समाजिक गठबंधन पंजाब की खुशहाली एवं तरक्की को नई दिशा प्रदान करेगा। बुधवार को गांव ढंडवाड़ के परिवारों के दर्जनों सदस्य अकाली दल में शामिल करवाते हुए विधायक बलदेव सिंह खैहरा ने कहा कि पार्टी में हरेक मेहनती वर्करों को बनता मान-सम्मान दिया जाता है। विधानसभा चुनाव 2022 में बड़ी लीड से जीत दर्ज करवाने के लिए आज से ही वर्करों को मेहनत शुरू कर देनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि इस बार पंजाब के लोग कांग्रेस समेत अन्य पार्टियों की चालों में नहीं आएंगे एवं राज्य में अकाली-बसपा गठबंधन की अगुआई वाली सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की लोक विरोधी नीतियों से परेशान होकर ही ओंकार सिंह पुत्र सुखविन्द्र सिंह, सुखविन्द्र सिंह पुत्र जोगा सिंह, दविंद्र सिंह पुत्र दलजीत सिंह, अजमेर सिंह पुत्र अमरजीत सिंह, सौरव दत्त पुत्र दत्त राम समेत कई परिवारों के सदस्यों ने कांग्रेस को अलविदा कह कर शिरोमिणि अकाली दल में दामन थामा है। उन्होंने विधायक बलदेव सिंह खैहरा का धन्यवाद करते हुए कहा कि जो जिम्मेवारी उनको सौंपी गई है, वह उसे पूरी ईमानदारी, तन-मन-धन से निभाएंगे।

इस अवसर पर हरजिन्द्र ललीयां, सतिन्द्र सिंह धंजू, जसवीर सिंह रूड़का, गुरतेज सिंह, परमजीत सिंह, सुखदेव सिंह, तेजवीर सिंह, बड़ी संख्या में अकाली वर्कर मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी