जालंधर में वरिष्ठ कांग्रेस नेता व पार्षद पति अनूप पाठक ने लगाया फंदा, विधायक बेरी के थे करीबी

जालंधर में सीनियर कांग्रेस नेता एवं पार्षद राधिका पाठक के पति अनूप पाठक ने मंगलवार को अपने कमरे में फंदा लगा लिया। अनूप पाठक विधायक राजिंदर बेरी के करीबी नेता रहे हैं। पिछले नगर निगम चुनाव में वार्ड नंबर 51 से उनकी पत्नी राधिका पाठक चुनाव जीती थी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 05:22 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 05:22 PM (IST)
जालंधर में वरिष्ठ कांग्रेस नेता व पार्षद पति अनूप पाठक ने लगाया फंदा, विधायक बेरी के थे करीबी
जालंधर में वरिष्ठ कांग्रेस नेता अनूप पाठक का निधन हो गया है।

जागरण संवाददाता जालंधर। जालंधर में सीनियर कांग्रेस नेता एवं पार्षद राधिका पाठक के पति अनूप पाठक ने मंगलवार को अपने कमरे में फंदा लगा लिया। अनूप पाठक विधायक राजिंदर बेरी के करीबी नेता रहे हैं। पिछले नगर निगम चुनाव में वार्ड नंबर 51 से उनकी पत्नी राधिका पाठक चुनाव जीती थी। अनूप पाठक किडनी रोग से पीड़ित थे और कुछ महीने पहले उनकी पत्नी राधिका पाठक ने उन्हें एक किडनी दान की थी।

घटना का पता उस समय चला जब अनूप पाठक का बेटा घर पहुंचा। उसने कमरे में जाकर देखा तो पिता फंदे पर लटक रहे थे। सूचना मिलते ही एसीपी बलविंदर इकबाल सिंह काहलों, थाना चार के प्रभारी राजेश कुमार मौके पर पहुंचे। देर शाम पुलिस ने चार पेज का सुसाइड नोट कब्जे में लेकर अनूप पाठक के बेटे कर्ण पाठक के बयानों पर अमृतसर निवासी व्यवसायी इंद्रजीत चौधरी, अमरीक संधू और रविंदर चौहान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया।

chat bot
आपका साथी