जालंधर में SBI की न्यू जवाहर नगर शाखा ने लगाया लोन मेला, ग्राहकों को दी अहम जानकारी

न्यू जवाहर नगर शाखा ने अपने शाखा परिसर में ऋण मेला का ग्राहक मिलन समारोह आयोजित किया। इसमें भारतीय स्टेट बैंक के वर्तमान होम वाहन लोन शिक्षा ऋण पर्सनल लोन आदि के ग्राहकों के अलावा नए ग्राहकों को भी आमंत्रित किया गया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 05:58 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 06:03 PM (IST)
जालंधर में SBI की न्यू जवाहर नगर शाखा ने लगाया लोन मेला, ग्राहकों को दी अहम जानकारी
कूल रोड स्थित न्यू जवाहर नगर शाखा में लोन मेला लगाया गया।

जागरण संवाददाता जालंधर। भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआइ) अपने ग्राहकों के लिए समय पर नई और आकर्षक ऋण योजनाएं लाती रहती है। ग्राहक इनका लाभ उठा सकें इसके लिए वीरवार को कूल रोड स्थित न्यू जवाहर नगर एसबीआइ शाखा ने लोन मेला के साथ ग्राहक मिलन समारोह आयोजित किया। इसमें होम लोन, वाहन लोन, शिक्षा ऋण, पर्सनल लोन आदि के ग्राहकों के अलावा नए ग्राहकों को भी आमंत्रित किया गया। कार्यक्रम में भारतीय स्टेट बैंक के अधिकारियों ने विभिन्न ऋण योजना के बारे में ग्राहकों को जानकारी दी। उन्होंने बताया कि किस प्रकार ग्राहक की अपने सपनों का घर, कार आदि लेने में लोन सहायता कर सकता है।

मौजूदा लोन ग्राहकों की परेशानी का किया समाधान

मौजूदा ऋण ग्राहकों की परेशानियों का समाधान करने के लिए भी अधिकारी मौजूद रहे। इस मौके पर अधिकारियों ने कहा कि सार्वजनिक क्षेत्र के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक अपनी योजनाओं में ग्राहकों के विचारों को जरूरतों को ध्यान में रखकर बदलाव करता आया है। ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखना और उनकी सहूलियत के आधार पर योजनाओं में बदलाव करना भारतीय स्टेट बैंक की खासियत रही है ।

क्षेत्रीय प्रबंधक प्रदीप कुमार ने सभी का स्वागत किया और भारतीय स्टेट बैंक के ऋण की विभिन्न योजनाओं के संबंध में जानकारी दी। ग्राहकों ने भी भारतीय स्टेट बैंक और ऋण योजनाओं पर भरोसा जताते हुए लोन मेले में 83 लाख के 2 शिक्षा ऋण, 90 लाख के 3 गृह ऋण के लिए आवेदन किया।

इस अवसर पर भारतीय स्टेट बैंक के मुख्य प्रबंधक जतिंदर मोहन कालिया, एसबीआइ कार्ड के अधिकारी, एसबीआइ लाइफ इंश्योरेंस के अधिकारी और एमपी एसटी सेल के गुरमेल सिंह, राजकुमार, कूल रोड शाखा के शाखा प्रबंधक पवन कुमार बस्सी, सुखविंदर कौर, कमलदीप कौर और सीमा उपस्थित रहे। ग्राहकों में देवेंद्र, सुकेश मिड्ढा, तेगबिर खरबंदा और सुनीत ने लोन मेला का लाभ उठाया।

यह भी पढ़ें - पंजाब में बड़ा सियासी घटनाक्रम, सिद्धू की दिल्ली में बैठक से पहले अचानक कैप्टन अमरिंदर से मिलने पहुंचे सीएम चन्नी

chat bot
आपका साथी