Say No to Plastic... जालंधर में एसबीआइ की मुहिम में 3000 जूट बैग बांटने की शुरुआत

एसबीआइ ने वीरवार को अपने जालंधर स्थित क्षेत्रीय व्यवसायिक कार्यालय में Say No to Plastic मुहिम के तहत परंपरागत जूट से बने बैग बांटने की शुरुआत की। इसमें नगर निगम और अजीत सिंह फाउंडेशन सोसायटी का सहयोग रहा।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 05:43 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 05:43 PM (IST)
Say No to Plastic... जालंधर में एसबीआइ की मुहिम में 3000 जूट बैग बांटने की शुरुआत
वीरवार को जालंधर में एसबीआइ ने जूट बैग बांटने की मुहिम शुरू की। (जागरण)

जालंधर, जेएनएन। स्वच्छ भारत अभियान के तहत भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआइ) ने वीरवार को अपने क्षेत्रीय व्यवसायिक कार्यालय में Say No to Plastic मुहिम के तहत परंपरागत जूट से बने बैग बांटने की शुरुआत की। इसमें नगर निगम और अजीत सिंह  फाउंडेशन सोसायटी का सहयोग रहा। इस अवसर पर  नगर निगम के ज्वाइंट कमिश्नर मेजर अमित सरीन, हेल्थ ऑफिसर श्री कृष्ण और भारतीय स्टेट बैंक के उपमहाप्रबंधक कौशल किशोर सिंह और अजीत सिंह फाउंडेशन सोसायटी  की अध्यक्ष रमनप्रीत कौर ने अभियान की शुरुआत की। 

एसबीआइ ने 3000 जूट बैग अजीत सिंह फाउंडेशन सोसायटी को प्रदान किए। संस्था इन्हें आगे बाजारों और दुकानों में जाकर लोगों में बाटेगी। लोगों को इस बात के लिए जागरूक किया जाएगा कि स्वछता  कितनी अहम है। हमें अपने आसपास की स्वच्छता बनाने के लिए सरकार का सहयोग करना चाहिए।

मेजर अमित सरीन और डॉ. श्री कृष्ण शर्मा ने नगर निगम की तरफ से इस मिशन में हरसंभव सहयोग की प्रतिबद्धता जाहिर की। इस मौके पर एसबीआइ लुधियाना प्रशासनिक कार्यालय के उप महाप्रबंधक कौशल किशोर सिंह, क्षेत्रीय व्यवसायिक कार्यालय के सहायक महाप्रबंधक प्रदीप कुमार, जितेंद्र मोहन कालिया मुख्य प्रबंधक, सुभाष चंद्र वर्मा मुख्य प्रबंधक, संतोष कुमार प्रबंधक और पवन बस्सी उपस्थित रहे। कार्यक्रम के बाद बैंक की तरफ से व्यवसायिक स्थलों पर जाकर जूट के बैग बांटने की मुहिम शुरू की गई। सबसे पहले स्थानीय दिलकुशां मार्केट में लोगों को जूट बैग बांटे गए। आने वाले दिनों में भी मुहिम जारी रहेगी।

chat bot
आपका साथी