जालंधर के उपकार नगर में सैलून मालिक पति-पत्नी ने की आत्महत्या, इलाके में हड़कंप

रामामंडी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आते उपकार नगर में सैलून मालिक पति और पत्नी ने शनिवार को आत्महत्या कर ली। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 02:30 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 05:24 PM (IST)
जालंधर के उपकार नगर में सैलून मालिक पति-पत्नी ने की आत्महत्या, इलाके में हड़कंप
जालंधर के रामामंडी में पति-पत्नी ने आत्महत्या कर ली।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में थाना रामामंडी क्षेत्र के अंतर्गत आते उपकार नगर में एक सैलून में काम करने वाले दंपति ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी। मृतकों की पहचान राधा और सागर के रुप में हुई जो कि रामामंडी के अंतर्गत आते उपकार नगर में रहते थे और एक सैलून में काम करते थे। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और दोनों ही शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दोनों के परिजनों ने एक-दूसरे पर लगाया जहर देने का आरोप

घटना के बाद मौके पर पहुंचे मृतकों के परिजनों ने एक-दूसरे पर जहर देकर दोनों की जान लेने का आरोप भी लगाया। मृतक सागर की मां सुनीता देवी ने कहा कि मेरे बेटे के सुसरालवाले उसे तंग करते थे जिसके चलते इन दोनों ने जहर खाकर जान दे दी। वहीं इस आरोप के बाद मौके पर काफी देर तक हंगामे का माहौल बना रहा। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। मौत की वजहों का पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच के दौरान अगर कोई दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ बनती कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-  RL Bhatia Passed Away: 1984 के सिख दंगों में जीत दर्ज कर बचाई थी कांग्रेस की साख, बाद में नवजोत सिंह सिद्धू से खाई मात

यह भी पढ़ें- Ludhiana Black Fungus ALERT! लुधियाना में ब्लैक फंगस, चपेट में आए कोरोना को मात देने वाले 20 लोग, कुछ की आंखें व जबड़े निकाले

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी