जालंधर में रोटरी क्लब ने निकाली साइकिल रैली, शहर के लोगों को दिया पर्यावरण संरक्षण का संदेश

जालंधर में रोटरी क्लब की ओर से निकाली गई साइकिल रैली में विभिन्न क्लबों के प्रतिनिधि शामिल हुए। माडल टाउन शिवानी पार्क से निकाली गई रैली को रोटरी क्लब 3070 के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर डा. यूएस घई ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 02:47 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 02:47 PM (IST)
जालंधर में रोटरी क्लब ने निकाली साइकिल रैली, शहर के लोगों को दिया पर्यावरण संरक्षण का संदेश
जालंधर रविवार को रोटरी क्लब की तरफ से साइकिल रैली का आयोजन किया गया। जागरण

जागरण संवाददाता, जालंधर। महानगर के लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरूक करने के लिए रोटरी क्लब की तरफ से साइकिल रैली का आयोजन रविवार को माडल टाउन में किया गया। इसमें जालंधर जोन के अंतर्गत पड़ती क्लबों के प्रतिनिधि शामिल हुए। माडल टाउन शिवानी पार्क से निकाली गई रैली को रोटरी क्लब 3070 के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर डा. यूएस घई ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

यह रैली माडल टाउन से शुरू होकर मसंद चौक, गुरु नानक मिशन चौक, होटल स्काईलार्क चौक, नामदेव चौक, संविधान चौक व एपीजे कॉलेज रोड सहित विभिन्न क्षेत्रों से होते हुए वापस माडल टाउन में आकर संपन्न हुई। इस दौरान रोटरी क्लब जालंधर सिविल लाइंस प्रधान राजेश बाहरी ने कहा कि लगातार बढ़ रहे प्रदूषण के बीच पर्यावरण संरक्षण बनाए रखने के लिए लोगों में जागरूकता की जरूरत है।

रविवार को जालंधर में निकाली गई साइकिल रैली में रोटरी क्लब के विभिन्न प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया।

डा. घई ने कहा कि लोगों को अधिक से अधिक पौधे लगाकर पर्यावरण संरक्षण में सहयोग करना चाहिए। माडल टाउन पहुंचने पर लोगों को पौधे वितरित किए गए। इस मौके पर पार्षद अरुणा अरोड़ा, राकेश बाहरी सहित सदस्य मौजूद थे।

यह भी पढ़ें - Punjab New CM Name: आज होगा नए सीएम का एलान, राहुल गांधी से मिलने पहुंचीं अंबिका साेनी, जाखड़ के साथ सिद्धू का नाम भी रेस में

यह भी पढ़ें - Jalandhar Honor Killing: बेटी की लव मैरिज से नाराज थे घरवाले, 6 साल बाद दामाद की तेजधार हथियारों से हत्या

chat bot
आपका साथी