जालंधर के भोगपुर में बेकाबू इंडिगो डिवाइडर फांद स्विफ्ट से टकराई, 6 घायल; एक गंभीर

Road Accident in Jalandhar जालंधर के भोगपुर इलाके में मेन रोड पर सोमवार शाम को दो गाड़ियों के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में सात लोग घायल हो गए। जिन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 07:50 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 09:18 PM (IST)
जालंधर के भोगपुर में बेकाबू इंडिगो डिवाइडर फांद स्विफ्ट से टकराई, 6 घायल; एक गंभीर
जालंधर के भोगपुर में सड़क हादसा होने से सात लोग घायल हो गए।

जालंधर, जेएनएन। भोगपुर, जेएनएन। जालंधर-पठानकोट नेशनल हाइवे पर पड़ते गांव पचरंगा में भोगपुर की तरफ तेज रफ्तार जा रही इंडिगो गाड़ी बेकाबू होकर डिवाइडर फांद सड़क के दूसरी तरफ से आ रही स्विफ्ट गाड़ी से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाड़ियां टकराने के बाद एक-दूसरे से 300 मीटर दूर जाकर गिरी। घटनास्थल पर पहुंचे पचंरगा पुलिस चौकी प्रभारी सुखजीत सिंह बैंस ने लोगों की मदद से स्विफ्ट गाड़ी में सवार घायलों को बाहर निकालने के लिए लोहे की राडों से गाड़ी को तोड़ा।

गाड़ी में सवार चालक व बाकी घायलों को हालत गंभीर होने पर जालंधर के निजी अस्पताल दाखिल करवाया। चौकी इंचार्ज बैंस ने बताया कि स्विफ्ट गाड़ी में सवार व्यक्ति संग ढेसीयां से डेरा बाबा नानक को गए जत्थे में माथा टेककर वापिस आ रहे थे। हादसे दौरान स्विफ्ट गाड़ी के मालिक की पहचान परमजीत सिंह के तौर पर हुई है। वहीं  तरसेम सिंह निवासी संतोखपुरा जालंधर हादसे में गंभीर रूप से घायल है। बाकी घायलों की पहचान सरबजीत कौर पठनी तरसेम सिंह, गुरप्रीत सिंह पुला परमजीत सिंह, तरनप्रीत कौर पुलाी परमजीत सिंह व किरायेदार मंदीप कौर के रूप में हुई है। बैंस ने बताया कि इंडो गाड़ी को अनंतपुरा जम्मू निवासी फौजी रियाज पुला गुलाब मुहम्मद चला रहा था, जो अंबाला से छुट्टी मिलने पर वापस जम्मू जा रहा था।  

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी