जालंधर के बस्ती अड्डा में दर्दनाक हादसा, टायर फटने से बेकाबू हुई घोड़ा गाड़ी ने एक्टिवा चालक को कुचला; मौत

बस्ती अड्डा इलाके में एक्टिवा सवार एक व्यक्ति की घोड़ा रेहड़े से टकराने से मौत हो गई। यह हादसा अड्डा बस्ती से भगवान वाल्मीकि मंदिर के समीप हुई। तेज रफ्तार में चल रही घोड़ा गाड़ी का अचानक टायर फट गया जिससे वह बेकाबू होकर एक्टिवा सवार से टकरा गया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 10:50 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 11:20 AM (IST)
जालंधर के बस्ती अड्डा में दर्दनाक हादसा, टायर फटने से बेकाबू हुई घोड़ा गाड़ी ने एक्टिवा चालक को कुचला; मौत
जालंधर में हुए दर्दनाक हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

जालंधर, जेएनएन। शहर के बस्ती अड्डा इलाके में एक्टिवा सवार एक व्यक्ति की घोड़ा रेहड़े से टकराने से मौत हो गई। यह हादसा अड्डा बस्ती से भगवान वाल्मीकि मंदिर के समीप हुई। तेज रफ्तार में चल रही घोड़ा गाड़ी का अचानक टायर फट गया, जिससे वह बेकाबू होकर एक्टिवा सवार से टकरा गया। इस दौरान एक्टिवा पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास मौजूद लोगों से तुरंत  उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां एक की मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है।

घोड़ा गाड़ी, जिसकी टक्कर से एक्टिवा चालक की मौत हो गई।

हादसे में एक्टिवा सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई और दूसरा घायल हो गया। मृतक की पहचान तरसेम सिंह उर्फ सोनू के रूप में हुई, जो सिवरेज मैन की नौकरी करता था। वह भार्गव नगर में ड्यूटी करता था। वह अपने साथी के साथ बबरीक चौक जौनपर में बिजली का बिल जमा कराने जा रहा था। इसी दौरान बीच रास्ते में बेकाबू घोड़ा गाड़ी से टक्कर होने से उसकी मौत हो गई।

------------

यह भी पढ़ेंः आदर्श नगर चौक के पास पलटी कार

जालंधर। शहर के थाना डिवीजन दो के अंतर्गत आते आदर्श नगर चौक (चिक चिक चौक) पर एक बड़ा हादसा टल गया। सोमवार देर रात करीब 10:45 पर एक तेज रफ्तार इको स्पोर्ट कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे के दौरान कार में 3 लोग सवार थे जिन्हें मामूली चोटे आई। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाते हुए हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

---------------

यह भी पढ़ेंः कार व एक्टिवा की टक्कर में एक की मौत

लांबड़ा। जालंधर-नकोदर मार्ग पर गांव नानकसर के नजदीक हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसे में एक व्यक्ति गंभीर घायल हो गया। पुलिस चौकी प्रतापपुरा के इंचार्ज सुखदेव सिंह उप्पल ने बताया कि डेनियल मसीह निवासी फोलड़ीवाल, हाल निवासी सिंघा अपनी एक रिश्तेदार के साथ एक्टिवा से प्रतापपुरा स्थित मंडी की तरफ जा रहे थे। नानकसर के नजदीक नकोदर से आ रही स्विफ्ट कार से टक्कर हो गई। हादसे में डेनियल मसीह की मौत हो गई, जबकि कुलविंदर कौर पत्नी सतनाम सिंह निवासी सिंघा गंभीर घायल हो गई। पुलिस चौकी प्रतापपुरा के इंचार्ज सुखदेव सिंह उप्पल ने कार चालक हरमन सिंह निवासी बैरोके, थाना बाघापुराना, मोगा को हिरासत में ले लिया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी