जालंधर के जेल रोड पर पिस्तौल के 15 कारतूस मिलने से सनसनी, आर्म्स डीलर्स से पूछताछ की तैयारी में पुलिस

पुलिस को पता चला है कि ये कारतूस पॉइंट 32 पिस्टल से चले हैं। एसीपी हरसिमरत सिंह ने बताया कि पुलिस ने रविवार को शहर के कई असलहा डीलरों से बातचीत की है। यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि ये कारतूस कहां से लिए गए थे।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 04:54 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 04:54 PM (IST)
जालंधर के जेल रोड पर पिस्तौल के 15 कारतूस मिलने से सनसनी, आर्म्स डीलर्स से पूछताछ की तैयारी में पुलिस
जालंधर में श्री महालक्ष्मी मंदिर, जेल रोड के पास सड़क किनारे मिले कारतूस से सनसनी फैल गई।

जालंधर, जेएनएन। जेल रोड के पास .32 पिस्टल से चले 15 कारतूसों के खाली खोल मिलने से दशहत फैल गई है। बताया जा रहा है कि अज्ञात व्यक्ति ने स्मिथ एंड बेनसन कंपनी के चले हुए कारतूस फेंके थे। श्री महालक्ष्मी मंदिर, जेल रोड के पास सड़क किनारे मिले कारतूस से सनसनी फैल गई। वहां से निकल रहे लोगों ने तुरंत थाना डिवीजन नंबर दो की पुलिस को बताया। पुलिस ने मौके पर जाकर कारतूस कब्जे में ले लिए। पुलिस को जांच में पता चला कि ये कारतूस पॉइंट 32 पिस्टल से चले हैं। एसीपी हरसिमरत सिंह ने बताया कि पुलिस ने रविवार को शहर के कई असलहा डीलरों से बातचीत की है। यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि ये कारतूस कहां से लिए गए थे।

एसीपी हरसिमरत ने बताया कि शनिवार को सूचना मिली थी कि सड़क किनारे महालक्ष्मी मंदिर रोड के पास खाली कारतूस पड़े हुए हैं। पुलिस ने कारतूस कब्जे में लिए। अब यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि किस एमुनेशन फैक्ट्री ने ये कारतूस बेचे थे और किस डीलर के पास आए थे। उन्होंने बताया कि जहां से खोल मिले हैं, वहां पर पुलिस का स्थायी नाका लगता है। एसीपी हरसिमरत ने बताया कि अभी तक यह लग रहा है कि किसी ने खोल यहां पर लाकर फेंके हैं, ये चलाए कहीं और गए हैं।

यह भी पढ़ें - जालंधर में नए केस फिर सैकड़ा पार, मेरिटोरिस स्कूल के 11 स्टूडेंट्स सहित 120 पॉजिटिव, 2 की मौत

अज्ञात व्यक्ति पर असलहा एक्ट के तहत मामला दर्ज

उन्होंने बताया कि अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ असलहा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही पता लग जाएगा कि यह किसके हैं। उन्होंने बताया कि जिस व्यक्ति ने यहां खाली कारतूस फेंके हैं, उसके पास लाइसेंसी वेपन ही होगा क्योंकि यह कारतूस लाइसेंसी वेपन वालों को ही जारी किए जाते हैं। जिसने भी यह फेंकें होंगे, उसका असलहा लाइसेंस भी रद करवाने की सिफारिश की जाएगी।

यह भी पढ़ें - दूसरी के चक्कर में होशियारपुर में तीन बच्चों के पिता ने की पत्नी की हत्या, मरने तक किए तेजधार हथियार से वार

chat bot
आपका साथी