जालंधर के धार्मिक स्थानों को किया गया सैनिटाइज, श्री बालाजी मंदिर से शरू हुई थी मुहिम

जालंधर के श्री बालाजी मंदिर बाजार से कहां से चलाई गई मुहिम के तहत शहर के कई धार्मिक स्थानों में जाकर सेनीटाइजर स्प्रे किया गया। इससे पूर्व श्री बालाजी मंदिर में विश्व शांति तथा समाज में कोरोना के खात्मे को लेकर प्रार्थना की गई।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 01:11 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 01:11 PM (IST)
जालंधर के धार्मिक स्थानों को किया गया सैनिटाइज, श्री बालाजी मंदिर से शरू हुई थी मुहिम
जालंधर के कई इलाकों में धार्मिक स्थानों को सैनिटाइड करने की मुहिम चलाई गई।

जालंधर, जेएनएन। कष्ट निवारण श्री बालाजी मंदिर बाजार से कहां से चलाई गई मुहिम के तहत शहर के कई धार्मिक स्थानों में जाकर सेनीटाइजर स्प्रे किया गया। इससे पूर्व श्री बालाजी मंदिर में विश्व शांति तथा समाज में कोरोना के खात्मे को लेकर प्रार्थना की गई। इसके उपरांत मंदिर के संस्थापक तथा संचालक रमन अरोड़ा द्वारा बनाई गई टीम ने शहर के कई इलाकों में जाकर यह मुहिम चलाई।

इस दौरान संस्था की टीम श्री रघुनाथ मंदिर जनक नगर बस्ती शेख में पहुंची। जहां पर टीम के सदस्य हितेश चड्ढा, अनिल होंडा तथा नरेश कुंद्रा ने मंदिर के प्रवेश द्वार से लेकर परिसर तथा पवित्र प्रतिमाओं के आसपास स्प्रे किया। इसके उपरांत श्री बांके बिहारी लाल मंदिर गोल मार्केट मॉडल टाउन में पहुंची। यहां पर भी टीम के सदस्यों ने सेनिटाइज स्प्रे करने का अभियान चलाया।

इस अवसर पर पंडित तथा प्रधान पूजा ने मंदिर कमेटी द्वारा चलाए गए इस अभियान की सराहना करते हुए कहा कि धर्म की पालना करने के साथ-साथ समाज सेवा को भी अंजाम दिया जा रहा है। इस अवसर पर राकेश शर्मा, दिनेश कुमार, बिटटा तथा सदस्य मौजूद थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी