जालंधर में तरस के आधार पर भर्ती मामले में गड़बड़ी, निगम के दो मुलाजिम सस्पेंड

नगर निगम में मुलाजिम की मौत के बाद तरस के आधार पर मिलने वाली नौकरी में गड़बड़ी की आशंका पर निगम कमिश्नर ने दो मुलाजिमों को सस्पेंड कर दिया। निगम कमिश्नर करनेश शर्मा ने बिल क्लर्क रिंकू और सैनेटरी सुपरवाइजर राजकुमार उर्फ करण थापर को सस्पेंड किया है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 08:27 AM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 08:27 AM (IST)
जालंधर में तरस के आधार पर भर्ती मामले में गड़बड़ी, निगम के दो मुलाजिम सस्पेंड
नौकरी में गड़बड़ी की आशंका पर निगम कमिश्नर ने दो मुलाजिमों को सस्पेंड कर दिया।

जालंधर, जेएनएन। नगर निगम में मुलाजिम की मौत के बाद तरस के आधार पर मिलने वाली नौकरी में गड़बड़ी की आशंका पर निगम कमिश्नर ने दो मुलाजिमों को सस्पेंड कर दिया। निगम कमिश्नर करनेश शर्मा ने बिल क्लर्क रिंकू और सैनेटरी सुपरवाइजर राजकुमार उर्फ करण थापर को सस्पेंड किया है।

यह भी पढ़ें - जालंधर के पूर्व मेयर सुनील ज्योति का आरोप- विज्ञापन ठेका एक ही व्यक्ति को देने से घपले की आशंका 

हालांकि प्राथमिक कारण प्रशासनिक बताया गया है। दोनों पर आरोप है कि एक मुलाजिम की मौत के बाद उसके परिवार के एक सदस्य को मिलने वाली नौकरी की प्रक्रिया के दौरान गड़बड़ी हुई।

यह भी पढ़ें -  Jalandhar Today 20th January: टैगोर अस्पताल में कोरोना वैक्सीनेशन के लिए सेंटर का होगा शुभारंभ, जानिए क्या है आज जालंधर में

सूत्रों के अनुसार पीड़ित परिवार ने बिल क्लर्क रिंकू और सेनेटरी सुपरवाइजर राजकुमार के खिलाफ नगर निगम कमिश्नर को एफिडेविट देकर कार्रवाई की मांग की थी। प्राथमिक जांच के बाद मंगलवार शाम दोनों को निलंबित करने के आदेश जारी हो गए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी