Jalandhar Rains: कहीं सीवरेज तो कहीं बरसाती पानी से जलभराव, नरक बनीं महानगर की सड़कें

शनिवार को दोपहर दो बजे के करीब हुई बारिश की वजह से एक बार फिर से महानगर की सड़के बरसाती पानी से लबालब हो गई हैं। कारण है कि नगर निगम की तरफ से बरसात से पहले ड्रेनेज सिस्टम को दुरुस्त नहीं किया गया।

Pankaj DwivediSat, 31 Jul 2021 03:47 PM (IST)
शनिवार को बारिश के बाद शहर की सड़कों का बुरा हाल है। जागरण

जासं, जालंधर। महानगर की सड़कें कहीं सीवरेज के गंदे पानी से भरी हैं तो कहीं बरसाती पानी से जलभराव की समस्या खड़ी हो गई है। गंदगी का आलम हर गली मोहल्ले में बना हुआ है। नरक बनी सड़कों से गुजरने में वाहन चालकों के साथ-साथ पैदल चलने वालों की भी हालात खराब हो रही हैं। शनिवार दोपहर 2 बजे के करीब हुई बारिश की वजह से एक बार फिर से महानगर की सड़कें बरसाती पानी से लबालब हो गई हैं। नगर निगम की तरफ से बरसात से पहले ड्रेनेज सिस्टम को दुरुस्त नहीं किया गया। इसका खामियाजा अब शहर की जनता को उठाना पड़ रहा है। नगर निगम की लापरवाही के कारण हर वर्ष शहरवासियों को सड़कों पर बरसाती पानी भरने और सीवरेज जाम की समस्या का एकसाथ सामना करना पड़ता है। 

इकहरी पुली पर भारी जलभराव

इकहरी पुली पर रेल लाइन से चंद फीट नीचे तक पानी भर चुका है। यहां से गुजरने वाले वाहन चालक अक्सर पानी में फंस जाते हैं। अगर बरसात नहीं रुकी तो हालात इससे भी ज्यादा खराब हो जाएंगे।

120 फुटी रोड, बस्ती दानिशमंदा में भी बुरा हाल

इसी तरह से 120 फुटी रोड, बस्ती दानिशमंदा, अवतार नगर, गुरु नानक पुरा वेस्ट, दकोहा, हरगोबिंद नगर, बस्ती शेख, बस्ती गुजां, राज नगर, बस्ती बावा खेल, कपूरथला रोड, गुलाबदेवी रोड आदि इलाकों में पानी भरने से समस्या खड़ी हो गई है। वहीं, दूसरी तरफ सूर्या एंक्लेव से जुड़ा एरिया में सीवरेज की समस्या अभी सुलझ न पाने की वजह से लोग दोहरी समस्या से जूझ रहे हैं।

बरसात ने खोली निगम की कार्यप्रणाली की पोल

इस बार मानसून की बरसात ने नगर निगम की कार्यप्रणाली की पोल खोल दी है। पिछले दिनों सोढल रोड पर नई बनी सड़क तक पर गड्ढे नजर आने लगे हैं। जगह-जगह पानी भरने से गदईपुर सहित शहर के कई क्षेत्रों का बुरा हाल है। 

यह भी पढ़ें - Man Kaur Passed Away: जिस उम्र में लोग बिस्तर पर होते हैं, उस उम्र में मान कौर ने जीते कई मेडल, जानें उनकी लंबी उम्र का राज

यह भी पढ़ें - भेलपुरी बेचने वाला लुधियाना का रंजोध अब पढ़ेगा अच्छे स्कूल में, अभिनेता Sonu Sood ने बढ़ाया मदद का हाथ

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.