जालंधर में प्रापर्टी डीलर की पत्नी के हाथ से पर्स छीनकर भागे बाइक सवार स्नैचर

रमन कौर ने बताया कि शाम छह बजे वह जीटीवी नगर के पास गुरुद्वारा साहिब वाली मार्केट में सामान लेने गई थी। सामान लेकर वह जैसे ही अपनी कार के के पास पहुंची तो बाइक पर आए दो लुटेरों ने उनके हाथ से पर्स छीन लिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 09:00 AM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 09:00 AM (IST)
जालंधर में प्रापर्टी डीलर की पत्नी के हाथ से पर्स छीनकर भागे बाइक सवार स्नैचर
पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों की पहचान में जुट गई है।

जालंधर, जेएनएन। शहर में लुटेरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी क्रम में शहर के सबसे पाश इलाके माडल टाउन से सटे गुरु तेग बहादुर नगर के गुरुद्वारा साहिब के पास दो बाइक सवार लुटेरों ने एक प्रापर्टी डीलर की पत्नी का पर्स छीन लिया। पुलिस ने पीडि़त रमन कौर पत्नी अमृतपाल की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।
रमन कौर ने बताया कि शाम छह बजे वह जीटीवी नगर के पास गुरुद्वारा साहिब वाली मार्केट में सामान लेने गई थी। सामान लेकर वह जैसे ही अपनी कार के के पास पहुंची तो बाइक पर आए दो लुटेरों ने उनके हाथ से पर्स छीन लिया और मौके से फरार हो गए। पर्स में दस हजार की नकदी और एक आइफोन था। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों की पहचान में जुट गई है।

तेज रफ्तार बाइक सड़क पर फिसला, चालक की मौत

जालंधर। पठानकोट चौक के पास सोमवार शाम तेज रफ्तार बाइक अचानक सड़क पर फिसल गई जिससे चालक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान गांव ढिल्लवां निवासी कुलदीप सिंह के रूप में हुई। कुलदीप सिंह पेशे से ट्रक ड्राइवर था। आसपास लोगों ने बताया कि बाइक फिसलने से उसके सिर पर गंभीर चोट लगी। उसे तुरन्त अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित किया। कुलदीप ने हेलमेट भी नहीं पहना हुआ था और सिर पर लगी चोट ही उसकी मौत का कारण बनी। अगर उसने ट्रैफिक नियमों का पालन करते हुए हेलमेट पहना होता तो उसकी जान बच सकती थी।

chat bot
आपका साथी