जालंधर में कुर्सी पर बैठने को लेकर भिड़े पावरकॉम के एसडीओ व एक्सईएन, थाना भार्गव कैंप पहुंचा मामला

एसडीओ नीरज पिपलानी का कहना है कि शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे वह ऑफिस में अपनी कुर्सी पर बैठे थे। इस दौरान एक्सईएन कमलजीत कुमार भी वहां पर पहुंचे और उनसे कुर्सी छोड़ने की बात कहने लगे। दूसरी सीट पर बैठने को कहने पर उन पर हमला कर दिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 05:01 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 05:01 PM (IST)
जालंधर में कुर्सी पर बैठने को लेकर भिड़े पावरकॉम के एसडीओ व एक्सईएन, थाना भार्गव कैंप पहुंचा मामला
मारपीट की घटना के बारे में बताते हुए एसडीओ नीरज पिपलानी। जागरण

जासं, जालंधर। बूटा मंडी स्थित बिजली विभाग के ऑफिस में शुक्रवार दोपहर पावरकॉम के एसडीओ और एक्सईएन के बीच कुर्सी को भिड़ंत हो गई। विवाद इतना बढ़ा कि नौबत मारपीट तक आ गई। इसके बाद एसडीओ घायल हालत में सिविल अस्पताल में मेडिको लीगल करवाने पहुंचे, जहां उन्होंने पावरकॉम के एक्सईएन पर मारपीट का आरोप लगाया।

अर्बन एस्टेट, राजेंद्र नगर के रहने वाले और पावरकॉम में एसडीओ नीरज पिपलानी का कहना है कि शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे वह ऑफिस में अपनी कुर्सी पर बैठे थे। इस दौरान एक्सईएन कमलजीत कुमार भी वहां पर पहुंचे और उनसे कुर्सी छोड़ने की बात कहने लगे। इस पर उन्होंने एक्सईएन से दूसरी कुर्सी पर बैठने को कहा। इतना सुनते ही भड़के एक्सईएन ने उन्हें कुर्सी से धक्का दे दिया और ऑफिस में रखे औजारों से उनके ऊपर हमला कर दिया। इसमें वह जख्मी हो गए और वहां से तुरंत सिविल अस्पताल अपने इलाज के लिए पहुंचे। उन्होंने अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत थाना भार्गव कैंप में दी है। 

एक्सईएन बोला- एसडीओ मेरी कुर्सी पर बैठे

वहीं, मामले को लेकर एक्सईएन कमलजीत सिंह का कहना है कि वह दफ्तर में कुछ कागजी काम से आए थे। इस दौरान वह कुर्सी पर बैठ कर अपना काम कर रहे थे। तभी दफ्तर आए एसडीओ नीरज कुमार उस पर बैठ गए। जब उन्होंने उनसे कहा कि अभी उनका कुछ काम बाकी है, आप दूसरी जगह बैठ जाएं तो वह भड़क गए। एसडीओ ने उनके साथ हाथापाई शुरू कर दी। इसके बाद बीच-बचाव करने में विवाद झगड़ा हो गया। एक्सईएन कमलजीत सिंह का कहना है कि एसडीओ पहले भी उन्हें ऑफिस में घुसने से मना कर चुके हैं और उनके कामों में हस्तक्षेप करते रहते है। इसकी सूचना उन्होंने पहले ही विभाग के अफसरों को दे रखी है। इस विवाद के बारे में भी उन्होंने अफसरों को अवगत करा दिया है।

यह भी पढ़ें - पटियाला में बुजुर्ग मां ने बेटे, बहू व पोती पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- मारपीट कर पिलाया पेशाब, घर से निकाला

chat bot
आपका साथी