Jalandhar Power Cut Alert! जालंधर के इन 17 इलाकों में आज बिजली रहेगी बंद, लगेगा छह घंटे का कट

Jalandhar Power Cut Alert! जालंधर में आज बिजली कट लगाया जा रहा है। बिजली विभाग की ओर से मिली जानकारी के अनुसार 66केवी टांडा रोड के अधीन चलते 11केवी फीडर की मुरम्मत को लेकर एक अगस्त को सुबह दस से शाम चार बजे तक बिजली बंद रहेगी।

Vinay KumarSun, 01 Aug 2021 09:28 AM (IST)
जालंधर में आज कई इलाकों में बिजली कट लगेगा।

जागरण संवाददाता, जालंधर। Jalandhar Power Cut Alert! जालंधर में आज बिजली कट लगाया जा रहा है। बिजली विभाग की ओर से मिली जानकारी के अनुसार 66केवी टांडा रोड के अधीन चलते 11केवी फीडर की मुरम्मत को लेकर एक अगस्त को सुबह दस से शाम चार बजे तक बिजली बंद रहेगी। बिजली इन इलाकों में परशुराम, ट्रांसपोर्ट नगर, इंडस्ट्री एरिया, गऊशाला रोड, हरगोबिंद नगर, राम बाग, खालसा रोड, जेएमपी चौक, कोटला रोड, थ्री स्टार कोलानी, हरदयाल नगर, धोगड़ी रोड, भीम नगर, रायेपुर, पंजाबी बाग, जेजे कालोनी, पठानकोट रोड में बंद रहेगी।

अलावलपुर में करंट लगने से युवक की मौत

किशनगढ़। अलावलपुर के रामगढ़िया मोहल्ले में घर में बिजली के बोर्ड में लगे स्विच बदलते समय एक युवक करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। मृतक की पहचान रुपिंदर सिंह उर्फ राजू के रूप में हुई है। बताते हैं कि राजू जब बिजली बोर्ड के लगे स्विच बदल रहा था तो उसे करंट लग गया। उसके चिल्लाने पर पिता ने बचाने का प्रयास किया तो उन्हें भी जबरदस्त झटका लगा। इसके बाद किसी तरह उन्होंने बेटे को बिजली की तार से छुड़वाया। इस दौरान रुपिंदर की सांसें चल रही थी। उसे तुरंत आदमपुर के निजी अस्पताल लाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शाम करीब पांच बजे रु¨पदर सिंह का ब्यास ¨पड रोड पर स्थित श्मशानघाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

बिजली की तारें पहले भी ले चुकी हैं कई जानें

26 जून 2021 : बस्ती दानिशमंदा इलाके में हाईटेंशन तार की चपेट में आकर 14 साल का किशोर गंभीर रुप से झुलसा। इलाज के लिए गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

11-जुलाई- 2020 : शहर के पीर बोदला बाजार में पानी में गिरे बिजली के तार की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। मृतकों की शिनाख्त गुलशन और उसके 11 साल के बेटे मन्ना के रुप में हुई। मृतक गुलशन लेमिनेशन की दुकान पर काम करता था।

सितंबर 2020: जिला डीसी दफ्तर परिसर के गेट नंबर चार के पास दीवार फांदते समय एक भीख मंगाने वाला बच्चा बिजली की तारों की चपेट में आने से गंभीर रुप से झुलस गया। जिसे आनन फानन में शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

24 जुलाई 2019 : जालंधर हाईट्स के पास अलीपुर इलाके में बिजली की तारों की चपेट में आया ट्रक। ड्राइवर को नहीं मिल सका भागने का मौका। ट्रक के अंदर ही जिंदा जला ड्राइवर।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.