जालंधर में शराब तस्कर का रिमांड मांगेगी पुलिस, पूछताछ में नेटवर्क का खुलासा संभव

आरोपित राम कृष्ण उर्फ यादव लंबे समय से इस शराब तस्करी का धंधा कर रहा था। पुलिस उसके जरिए पता लगाएगी कि वह कहां से अवैध शराब लेकर आता था और आगे किन लोगों को बेचता था। पुलिस ने उसे गांधी वनीता आश्रम के खाली प्लाट से पकड़ा था।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 10:51 AM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 10:51 AM (IST)
जालंधर में शराब तस्कर का रिमांड मांगेगी पुलिस, पूछताछ में नेटवर्क का खुलासा संभव
जालंधर में गत दिवस 23 पेटी शराब के साथ राम कृष्ण उर्फ यादव को पकड़ा था। (सांकेतिक फोटो)

जालंधर, जेएनएन। गांधी वनिता आश्रम के खाली प्लाट से कार में 23 पेटी शराब सहित पकड़े गए तस्कर को पुलिस वीरवार को अदालत में पेश कर रिमांड में लेगी। पुलिस पूछताछ में कई सुराग मिलने की संभावना है।

आरोपित राम कृष्ण उर्फ यादव लंबे समय से इस शराब तस्करी का धंधा कर रहा था। पुलिस उसके जरिए पता लगाएगी कि वह कहां से अवैध शराब लेकर आता था और आगे किन लोगों को बेचता था। गौर हो कि रतन नगर के रहने वाले राम कृष्ण को एएसआई परमजीत कुमार और उनकी टीम ने मुखबिर की सूचना पर पकड़ा था। वह उस समय ग्राहकों को शराब बेचने की फिराक में था और गांधी वनीता आश्रम के खाली प्लाट में गोल्डन रंग की स्विफ्ट कार में बैठा था। पुलिस ने कार की डिक्की में रखी 23 पेटी शराब बरामद कर मामला दर्ज कर लिया था।

जालंधर में कई जगह से शराब की सप्लाई लेता था आरोपित

पुलिस की जांच में सामने आया है कि आरोपित यादव शहर में कई जगह से शराब की सप्लाई लेता था। शहर के कई बड़े सप्लायर उसके संपर्क में थे। उससे पूछताछ में पुलिस को शराब के बड़े नेटवर्क का भंडाफोड़ होने की उम्मीद है। पुलिस ने उसका मोबाइल भी जब्त कर लिया है, जिसके जरिए अब बड़ी मछलियों तक पहुंचने का प्रयास किया जाएगा। एसीपी हरसिमरत सिंह ने बताया कि आरोपित से पता लगाया जाएगा कि उसके साथ इस धंधे में और कौन-कौन से लोग जुड़े हुए हैं। उन्होंने बताया कि उम्मीद है कि पुलिस इस बड़े नेटवर्क को ब्रेक करके शराब तस्करी में शामिल बड़े तस्करों को गिरफ्तार कर लेगी।

जालंधर में फल-फूल रहा अवैध शराब का धंधा

बता दें कि शहर में अवैध शराब बेचने के मामले लगातार आ रहे हैं। पिछले दिनों अमृतसर और गुरदासपुर में अवैध शराब पीने सौ से ज्यादा मौतें होने के बाद पूरे प्रदेश में काफी हो हल्ला मचा था। विपक्ष ने सरकार पर अवैध शराब माफिया को शह देने का आरोप लगाया था। दूसरी ओर कैप्टन सरकार ने अवैध शराब माफिया पर लगाम कसने का दावा किया था। बावजूद इसके अवैध शराब तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी