जालंधर में पार्किंग में खड़ी कारों की बैटरी व स्टीरियो चुराने वाला दो दिन की रिमांड पर

न्यू राजनगर के गुरिंदर सिंह को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने उसके पास से एक बैटरी भी बरामद की थी। उस पर आरोप है कि वह गाड़ियों की विंडो तोड़ अंदर से स्टीरियो चोरी करके आगे बेच देता था।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 03:58 PM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 03:58 PM (IST)
जालंधर में पार्किंग में खड़ी कारों की बैटरी व स्टीरियो चुराने वाला दो दिन की रिमांड पर
जालंधर में कारों की विंडो तोड़ स्टीरियो और बेटरी चुराने के आरोपित से पुलिस पूछताछ करेगी। सांकेतिक फोटो

जालंधर, जेएनएन। दमकल विभाग के सामने पुरानी जेल की जगह पर बनी पार्किंग में  खड़ी कारों और गाड़ियों से बैटरी व स्टीरियो चुराने के आरोपित को पुलिस ने अदालत में पेश कर उसका दो दिनों का रिमांड हासिल किया है। पुलिस अब उससे पूछताछ कर चोरी का सामान बरामद करेगी। साथ ही, इससे पहले की गईं चोरी भी ट्रेस की जाएंगी। बता दें कि आरोपित न्यू राजनगर के गुरिंदर सिंह को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने उसके पास से एक बैटरी भी बरामद की थी।

यह था मामला

पुरानी जेल रोड पर बनी पार्किंग में अपनी गाड़ियां खड़ी करने वाले रविवार सुबह अपनी गाड़ियां लेने के लिए पहुंचे तो देखा कि किसी ने वहां पर खड़ी दर्जन भर गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए हैं। गाड़ियों में झांका तो पता चला कि अंदर से स्टीरियो, परफ्यूम सहित अन्य सामान गायब है। सारी गाड़ियों के बोनट खोल कर उनकी बैटरियां भी निकाल ली गई हैं। सूचना मिलते ही थाना दो की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु कर दी थी। सोमवार सुबह भी अपनी गाड़ियां लेने के लिए पहुंचे लोगों को ऐसा ही नजारा देखने को मिला था। मंगलवार सुबह तो किसी गाड़ी के शीशे नहीं टूटे, लेकिन शाम होते ही बैटरी चुराते समय गुरिंदर काबू आ गया। थाना दो के प्रभारी सुखबीर सिंह ने बताया था कि आरोपित नशा करने का आदी है और नशे की पूर्ति के लिए चोरी करने लगा था।

chat bot
आपका साथी