Anti Terrorism Day पर जालंधर पुलिस ने ली शपथ, देश को दोबारा काले दौर से नहीं गुजरने देंगे

पुलिस लाइन में एंटी टेरेरिज्म डे पर एडीसीपी डॉ. सचिन गुप्ता ने सभी असिस्टेंट पुलिस कमिश्नरों व जवानों को आतंक विरोधी शपथ दिलाई।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 21 May 2019 12:53 PM (IST) Updated:Tue, 21 May 2019 12:53 PM (IST)
Anti Terrorism Day पर जालंधर पुलिस ने ली शपथ, देश को दोबारा काले दौर से नहीं गुजरने देंगे
Anti Terrorism Day पर जालंधर पुलिस ने ली शपथ, देश को दोबारा काले दौर से नहीं गुजरने देंगे

जागरण संवाददाता, जालंधर। कमिश्नरेट पुलिस ने मंगलवार को पुलिस लाइन में 'एंटी टेरेरिज्म' डे मनाया। इस मौके एडीसीपी डॉ. सचिन गुप्ता ने सभी असिस्टेंट पुलिस कमिश्नरों व पुलिस जवानों को आतंक विरोधी शपथ दिलाई। अपने संबोधन में एडीसीपी सचिन गुप्ता ने कहा कि पंजाब ने आतंकवाद का काला दौर देखा है। उससे निजात पाने के लिए जनता और पंजाब पुलिस ने बड़ी कुर्बानियां दी हैं। इसलिए हमने शपथ ली है कि दोबारा इस काले दौर से पंजाब और हिंदुस्तान को गुजरने नहीं देंगे। पंजाब की सुख-समृद्धि को पुलिस बचाकर रखेगी। इस मौके शहीद हुए पुलिस कर्मियों को श्रद्धाजंलि भी दी गई।

जालंधरः पुलिस लाइन्स में एंटी टेर्रिज्म डे पर आतंकवाद का डटकर विरोध करने की शपथ लेते हुए पुलिस कर्मी। उन्हें एडीसीपी डॉ. सचिन गुप्ता ने शपथ दिलाई।

इसके अलावा थाना पतारा में भी एंटी टेरेरिज्म डे मनाया गया। थाना पतारा की एसएचओ अर्शप्रीत कौर ग्रेवाल ने सभी कर्मचारियों को एकता बढ़ाने, शांति व सामाजिक सौहार्द की शपथ दिलाई।

यह ली शपथ

हम सब भारतवासी, जिन्हें अहिंसा व सहनशीलता की शानदार परंपरा पर अटूट विश्वास है, अपनी पूरी शक्ति के साथ हिंसा व आतंकवाद का डटकर विरोध करते हैं। हम प्रण करते हैं कि हम समूची मानवता में शांति व सामाजिक सद्भावना को प्रफुल्लित करेंगे और समूचे मानवीय भाईचारे को एक समान समझेंगे। हम ऐसी ताकतों के खिलाफ लड़ेंगे, जिनसे मानवीय जिंदगी व कद्रों-कीमतों को खतरा हो।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी