No Mask No Entry: संडे मार्केट में जाने से पहले मास्क जरूर पहनें, वर्ना अंदर घुसने नहीं देगी जालंधर पुलिस

जालंधर के संडे बाजार में पुलिस ने मास्क चेकिंग तेज कर दी है।

भगवान वाल्मीकि चौक पर पुलिस के स्पेशल नाके पर संडे मार्केट में प्रवेश करने वाले लोगों को रोका जा रहा है। यहां खरीदारी करने आने वालों को मास्क पहनने के बाद ही आगे जाने की इजाजत दी जा रही है।

Pankaj DwivediSun, 28 Feb 2021 01:21 PM (IST)

जालंधर, जेएनएन। अगर आप संडे मार्केट में खरीदारी करने के लिए जा रहे हैं तो सावधान हो जाएं। भगवान वाल्मीकि चौक पर पुलिस के स्पेशल नाके पर संडे मार्केट में प्रवेश करने वाले लोगों को रोका जा रहा है। यहां खरीदारी करने आने वालों को मास्क पहनने के बाद ही आगे जाने की इजाजत दी जा रही है। अगर किसी ने मास्क नहीं पहना तो उसे बाजार में प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है।

दरअसल, जिले में करोना पॉजिटिव केसों की संख्या में फिर से इजाफा होने लगा है। ऐसे में लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ पुलिस ने मास्क को लेकर सख्ती कर दी है। एक तरफ जहां शहर में बिना मास्क के घूम रहे लोगों के चालान किए जा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ जागरूकता अभियान भी जारी हो चुका है।

यह भी पढ़ें - जालंधर में प्रेमी की शादी में पहुंची लड़की ने किया हंगामा, बोली- पहले बनाता रहा संबंध, अब तोड़ा नाता

डीसीपी गुरमीत सिंह ने बताया कि सरकार के निर्देशों का सख्ती से पालन करवाने के लिए जगह-जगह नाके लगा दिए गए हैं। रविवार को बाजारों में लोगों की संभावित आमद ज्यादा होने के चलते नाका लगाकर जागरूक करने के साथ-साथ मास्क पहने लोगों को ही बाजार में प्रवेश की इजाजत दी जा रही है।

जालंधर के वाल्मीकि चौक पर मास्क न पहने व्यक्ति को चेतावनी देती हुई पुलिस।

महिला और पुरुषों के लिए अलग-अलग पुलिस तैनात

भगवान वाल्मीकि चौक पर लगाए गए स्पेशल नाके पर महिला तथा पुरुषों के लिए अलग-अलग पुलिस लगाई गई है। एक तरफ महिला कांस्टेबल महिलाओं को मास्क लगाने की हिदायतें दे रही हैं तो दूसरी तरफ पुरुष कांस्टेबल पुरुषों को बाजार जाने से पहले मास्क पहनाना सुनिश्चित कर रहे हैं।

शनिवार को रिपोर्ट किए गए थे कोरोना के 70 मामले

पुलिस की यह सख्ती जालंधर में कोरना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ने के बाद देखने को मिली है। शनिवार को कोरोना ने 18 विद्यार्थियों व तीन शिक्षकों सहित 70 लोगों को अपनी गिरफ्त में लिया। मेरिटोरियस स्कूल के सात, सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल काहना ढेसियां, गोराया के 10 और सरकारी हाई स्कूल पूर्णपुर का एक विद्यार्थी कोरोना पाजिटिव आए। सरकारी स्कूल काहना ढेसियां का एक और शाहकोट व नूरमहल के निजी स्कूल का एक-एक टीचर भी कोरोना की चपेट में आया।

यह भी पढ़ें - Jalandhar CoronaVirus Update: जालंधर में ​​​​​कल से NRDDL में होगी कोरोना के सैंपलों की जांच

यह भी पढ़ें - पठानकोट में गांव नंगल के पास तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को मारी टक्कर, दादी-पोती की मौत

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.