जालंधर में बिना नंबर की कार में 8 पेटी शराब सप्लाई करने निकला था तस्कर, पुलिस को देख गाड़ी छोड़ भागा

जालंधर पुलिस ने बस्ती गुजां रोड बाबा बालक नाथ मंदिर के पास इंडिका से 8 पेटी अवैध शराब बरामद की है। हालांकि उसके पास खड़ा व्यक्ति पुलिस की गाड़ी देखकर भाग निकला। गाड़ी पर कोई नंबर प्लेट भी नहीं लगी थी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 04:57 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 04:57 PM (IST)
जालंधर में बिना नंबर की कार में 8 पेटी शराब सप्लाई करने निकला था तस्कर, पुलिस को देख गाड़ी छोड़ भागा
जालंधर में पुलिस ने एक इंडिका से आठ पेटी अवैध शराब बरामद की है। जागरण

जालंधर, जेएनएन। पंजाब पुलिस के तमाम दावों के बाद भी शहर में अवैध शराब की सप्लाई रुक नहीं रही है। इसका ताजा उदाहरण तब देखने को मिला जब एक शराब तस्कर पुलिस को देखकर कार छोड़कर भाग निकला। थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस ने गाड़ी से आठ पेटी अवैध शराब बरामद की है। शराब एक इंडिका गाड़ी में पड़ी थी, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है।

थाना बस्ती बावा खेल के प्रभारी गगनदीप सिंह सेखों ने बताया कि सब इंस्पेक्टर महावीर सिंह बस्ती गुजां रोड बाबा बालक नाथ मंदिर के पास गश्त करते हुए निकल रहे थे। इस दौरान वहां पर एक इंडिका गाड़ी खड़ी दिखी। उसकी लाइट जल रही थी और पास ही एक व्यक्ति खड़ा था। पुलिस की गाड़ी देखकर वह व्यक्ति भाग गया। पुलिस ने जब इंडिका की तलाशी ली तो उसमें 8 पेटी अवैध शराब मिली। उन्होंने बताया कि इस गाड़ी पर कोई नंबर प्लेट भी नहीं लगी थी। थाना प्रभारी गगनदीप सिंह ने बताया कि फिलहाल अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। गाड़ी और शराब पुलिस ने अपने कब्जे में ले ली है। आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पंजाब में अवैध शराब तस्करी बड़ा मुद्दा

बता दें कि पंजाब में अवैध शराब तस्करी का मुद्दा पिछले महीनों विपक्षी पार्टियों ने उठाया था। तब अमृतसर, गुरदासपुर और तरनतार में जहरीली शराब पीने से सौ से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी। इसके बाद यह मामला विधानसभा में भी गूंजा था। आम आदमी पार्टी ने तो कांग्रेस सरकार पर शराब माफिया को प्रोत्साहित तक करने का आरोप लगा दिया था। आरोपों के बीच पंजाब पुलिस शराब माफिया पर शिकंजा कसने के दावे करती है लेकिन अवैध शराब तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी