जालंधर की मधुबन कॉलोनी से अवैध शराब की 8 पेटियां पकड़ी, खाली प्लॉट में खड़ी कार में रखी थी बोतलें

पुलिस को कार से 8 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब मिली है। इस दौरान कार में कोई भी व्यक्ति नहीं था। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपितों पर केस दर्ज करते हुए कार की रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 05:48 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 05:48 PM (IST)
जालंधर की मधुबन कॉलोनी से अवैध शराब की 8 पेटियां पकड़ी, खाली प्लॉट में खड़ी कार में रखी थी बोतलें
बरामद अवैध शराब के साथ जालंधर पुलिस। जागरण

जालंधर, जेएनएन। महानगर में नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में पुलिस को बड़ी सफलता उस समय हाथ लगी जब थाना बस्ती बावा खेल इलाके के मधुबन कॉलोनी में मंगलवार देर रात पुलिस ने एक खाली प्लॉट में खड़ी गाड़ी के अंदर से 8 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की। पुलिस की माने तो मंगलवार देर रात करीब 11 बजे उन्हें सूचना मिली थी कि मधुबन कॉलोनी के एक खाली प्लॉट में एक अज्ञात कार खड़ी है।

जब मौके पर पुलिस जांच करने पहुंची तो उन्हें कार से 8 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब मिली। हालांकि इस दौरान कार में कोई भी व्यक्ति नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपितों पर केस दर्ज करते हुए कार की रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

मामले में थाना बस्ती बावा खेल के प्रभारी गगनदीप सिंह सेखों का कहना है कि कार के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर उसके मालिक की तलाश की जा रही है। जल्द यह पता लगाया जाएगा कि ये शराब किसने और किसके लिए भेजी थी।

chat bot
आपका साथी