मेडिकल स्टोर मालिक से बैग छीनने वाले की तलाश तेज, जालंधर पुलिस जल्द दिखा सकती है गिरफ्तारी

अवतार नगर इलाके में अनेजा मेडिकल स्टोर के मालिक नरेश अनेजा अपनी दुकान बंद कर रहे थे। इसी दौरान पीछे से आए एक युवक ने उन्हें धक्का देकर नीचे गिरा दिया और उनका पैसों से भरा बैग लेकर मौके से फरार हो गया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 10:23 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 10:23 AM (IST)
मेडिकल स्टोर मालिक से बैग छीनने वाले की तलाश तेज, जालंधर पुलिस जल्द दिखा सकती है गिरफ्तारी
20 अक्टूबर की रात अवतान नगर में मेडिकल स्टोर मालिक के साथ छीनाझपटी हुई थी। सांकेतिक चित्र।

जासं, जालंधर। भार्गव कैंप थाना क्षेत्र के अवतार नगर की गली नंबर जीरो में गत बुधवार देर रात एक मेडिकल स्टोर मालिक के साथ छीनाझपटी की वारदात को अंजाम देने वाले की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहचान कर ली गई है। अब पुलिस आरोपित की तलाश में जुट गई है।। उसे दबोचने के लिए उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। हालांकि अभी तक आरोपित के बारे में कोई पुख्ता सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग सका है। पुलिस ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए उसके घर पर भी छापेमारी की थी लेकिन वह वहां नहीं मिला। अब पुलिस उसके स्वजनों पर गिरफ्तारी के लिए दबाव बना रही है।

दरअसल, बीते बुधवार की देर रात अवतार नगर इलाके में अनेजा मेडिकल स्टोर के मालिक नरेश अनेजा अपनी दुकान बंद कर रहे थे। इसी दौरान पीछे से आए एक युवक ने उन्हें धक्का देकर नीचे गिरा दिया और उनका पैसों से भरा बैग लेकर मौके से फरार हो गया। वारदात में नरेश तनेजा को आंख और हाथ में चोट आई थी। पीड़ित पक्ष ने भार्गव कैंप थाने की पुलिस को शिकायत दी थी। उसकी जांच करने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित की पहचान कर ली है।

सीसीटीवी फुटेज से की धक्का देने वाले की पहचान

भार्गव कैंप थाने में तैनात एएसआइ और प्रकरण के विवेचना अधिकारी गोपाल सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है। मौके पर मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर छीनाझपटी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित की पहचान करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लूटी गई रकम बरामद कर ली जाएगी और मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी