शराब तस्कर और ठेकेदार की तलाश में जुटी पुलिस, श्री रविदास नगर में 10 पेटी अवैध शराब बरामदगी का मामला

बुधवार को पुलिस ने श्री रविदास चौक के पास स्थित पेट्रोल पंप पर नाकेबंदी करते हुए एक ऑटो चालक को 10 पेटी अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार रवि अपने भाई दविंदर पाल के साथ नकोदर से सस्ते दाम पर शराब लाकर महंगे दामों पर बेचा करता था।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 11:44 AM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 11:44 AM (IST)
शराब तस्कर और ठेकेदार की तलाश में जुटी पुलिस, श्री रविदास नगर में 10 पेटी अवैध शराब बरामदगी का मामला
जालंधर पुलिस ने शराब तस्करों पर शिकंजा कसा है। सांकेतिक चित्र।

जागरण संवाददाता, जालंधर। पंजाब पुलिस ने शराब तस्करों के खिलाफ मुहिम तेज कर दी है। गत बुधवार को भार्गव कैंप थाना क्षेत्र के श्री रविदास चौक के पास स्थित पेट्रोल पंप पर नाकेबंदी के दौरान 10 पेटी अवैध शराब पकड़ी गई थी। पुलिस ने आरोपित रवि कुमार के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज करते हुए मामले में फरार चल रहे रवि के भाई और शराब तस्कर दविंदर पाल और उसे शराब सप्लाई करने वाले नकोदर के शराब ठेकेदार गौरव चड्ढा के खिलाफ भी केस दर्ज किया था। 

आरोपितों की तलाश में पुलिस ने उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की है। इसके साथ ही दोनों ही आरोपियों का मोबाइल सर्विलांस पर लगाया हुआ है। अभी तक मामले में फरार चल रहे दोनों आरोपितों का कोई सुराग सीआईए स्टाफ वन की टीम नहीं लग सकी है। माना जा रहा है कि पुलिस मामले में फरार चल रहे दोनों ही आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी दिखा सकती है। 

दरअसल, बुधवार को पुलिस ने श्री रविदास चौक के पास स्थित पेट्रोल पंप पर नाकेबंदी करते हुए एक ऑटो चालक को 10 पेटी अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया था। पुलिस की शुरुआती जांच में यह सामने आया है कि गिरफ्तार रवि कुमार अपने भाई दविंदर पाल के साथ मिलकर नकोदर से सस्ते दाम पर शराब लाकर बस्तियों के इलाके में महंगे दामों पर बेचा करता था। रवि कुमार पर पहले से भी नशा सप्लाई के मामले दर्ज हैं। पुलिस फरार चल रहे दोनों आरोपितों की तलाश में जुटी है। पुलिस के पूछताछ में रवि कुमार ने कबूला है कि नकोदर का रहने वाला गौरव चड्ढा पेशे से शराब ठेकेदार है जो कि उन्हें सस्ते दामों पर अवैध शराब मुहैया कराता था जिसे लाकर दविंदर पाल और रवि कुमार बस्तियों के इलाके में महंगे दामों पर बेचा करते थे।

यह भी पढ़ं - जालंधर में छह दशक पुराना है बस्ती गुजां में मां भगवती मंदिर, आश्रम बावा लाल दयाल में है स्थित

chat bot
आपका साथी