जालंधर में चोरी की बाइक के साथ पकड़े गए अनवर के साथी गोलू की तलाश में जुटी पुलिस

जालंधर में पिछले दिनों बस्ती बावा खेल की पुलिस ने मोटर साइकिल पर स्नैचिंग करने के आरोपित अनवर को गिरफ्तार लिया था जबकि उसका साथी दविंदर सिंह उर्फ गोलू मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने गोलू की तलाश में छापामारी तेज कर दी है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 10:55 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 10:55 AM (IST)
जालंधर में चोरी की बाइक के साथ पकड़े गए अनवर के साथी गोलू की तलाश में जुटी पुलिस
जालंधर पुलिस ने पिछले दिनों मोटर साइकिल पर स्नैचिंग करने के आरोपित अनवर को दबोचा था।

जालंधर, जेएनएन। चोरी की बाइक के साथ पकड़े गए करतारपुर के गांव धीरपुर में रहने वाले अमृतपाल सिंह उर्फ अनवर के फरार साथी दविंदर सिंह उर्फ गोलू की तलाश में पुलिस पार्टी जुट गई है। बस्ती बावा खेल की पुलिस ने गोलू की तलाश में कपूरथला में उसके गांव सहित दोस्तों के घर में भी छापेमारी की।

पुलिस फिलहला अनवर से पूछताछ कर रही है। उम्मद जताई जा रही है कि उससे मिली जानकारी के आधार पर जल्द कई और वारदातें भी ट्रेस हो सकती हैं। इसके अलावा लूट का अन्य सामन भी बरामद हो सकता है। गौर हो कि बस्ती बावा खेल की पुलिस ने मोटर साइकिल पर स्नैचिंग करने के आरोपित अनवर को गिरफ्तार लिया था, जबकि एक मौके से फरार हो गया था।

थाना बस्ती बावा खेल के प्रभारी गगनदीप सेखों ने बताया कि एएसआई रूप लाल ने गंदा नाला बस्ती पीरदाद रोड लेदर कांप्लेक्स में नाकाबंदी की हुई थी। तब बिना नंबर के मोटर साइकिल पर अनवर और गोलू आ रहे थे। उन्होंने नाका देख कुछ दूरी पर ही मोटरसाइकिल रोक ली। इतने में पीछे बैठा साथी कपूरथला के गांव मंसूरवाला के रहने वाले दविंदर सिंह उर्फ गोलू भाग गया था। वहीं, बाइक चला रहा अनवर घबरा गया और बाइक को पीछे घुमाने के टक्कर में उसका टायर स्लिप हो गया था। इसी बीच वो नीच गिर गया और पुलिस पार्टी ने उसे दबोच लिया।

अनवर ने चार वारदातें कबूली

अनवर ने पूछताछ में फिलहाल चार वारदातें कुबूल की है। उसने बताया कि बरामद बाइक 21 दिसंबर को लिंक रोड स्थित दोआबा अस्पताल के बाहर से दविंदर गोलू ने चुराई थी। मोटर साइकिल की नंबर प्लेट उतार कर नाले में फेंक दी थी ताकि किसी को बाइक का नंबर ना पता चल सके। उसकी निशानदेही पर एक अन्य मोटर साइकिल भी बरामद की गई है। इसके अलावा 11 अक्टूबर को जेपी नगर में पैदल जा रही महिला का पर्स, 25 अक्टूबर की रात को लवली हार्डवेयर स्टोर लक्ष्मी नारायण कांप्लेक्स रोड पर दुकान के बाहर लगे एक्जॉस्ट फैन की ग्रिल उखाड़कर अंदर से कैश चोरी किया था। उसने 26 अक्टूबर को कपूरथला रोड पर स्पोर्ट्स कॉलेज के नजदीक एक महिला से पर्स लूटा था।

chat bot
आपका साथी