जालंधर के कंपनी बाग चौक में मौन धरना देने वाले भाजपाइयों पर पर्चा, पुलिस ने कहा डीएम के आदेश तोड़े

जालंधर पुलिस ने भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं पर जिला मजिस्ट्रेट के आदेश का उल्लंघन करने और कोरोना से बचाव के लिए जारी स्वास्थ्य प्रोटोकॉल को फॉलो न करने का आरोप लगाया गया है। हालांकि एफआईआर में किसी नेता को नामजद नहीं किया गया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 03 Oct 2020 01:26 PM (IST) Updated:Sat, 03 Oct 2020 01:26 PM (IST)
जालंधर के कंपनी बाग चौक में मौन धरना देने वाले भाजपाइयों पर पर्चा, पुलिस ने कहा डीएम के आदेश तोड़े
जालंधर में पुलिस ने बिना अनुमति धरना देने वाले भाजपा नेताओं पर केस दर्ज किया है। (सांकेतिक चित्र)

जालंधर, जेएनएन। लुधियाना में भारतीय जनता पार्टी के दफ्तर में कांग्रेस वर्कर्स की ओर से कथित तोड़फोड़ के विरोध में कंपनी बाग चौक में मौन धरना देने वाले भाजपाइयों पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं पर जिला मजिस्ट्रेट के आदेश का उल्लंघन करने और कोरोना से बचाव के लिए जारी स्वास्थ्य प्रोटोकॉल को फॉलो न करने का आरोप लगाया गया है। हालांकि पुलिस ने हर बार की तरह केस में किसी भी नेता का नाम नहीं लिखा और एफआइआर में उन्हें अज्ञात लिखा है।

शुक्रवार को भाजपा के राज्य महासचिव डॉ. सुभाष शर्मा व जिला प्रधान सुशील कालिया के साथ पूर्व मंत्री मनोरंजन कालिया, पूर्व मेयर सुनील ज्योति, पूर्व विधायक केडी भंडारी समेत कई नेताओं की अगुआई में कंपनी बाग चौक पर मौन धरना दिया गया था।

थाना डिवीजन नंबर तीन में दर्ज केस में सब इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने कहा कि उन्हें सूचना मिली थी कि कंपनी बाग चौक के पास भाजपा के कुछ वर्कर सरकार के खिलाफ नारे लगा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने न तो शारीरिक दूरी रखी है और न ही मास्क पहने हुए हैं। इसके अलावा धरना लगाने के लिए कोई इजाजत भी नहीं ली गई है। उन्होंने कोरोना से बचाव के लिए पंजाब सरकार की हिदायतों व सेहत सावधानियों का उल्लंघन करते हुए यह धरना दिया है। इसी के मद्देनजर उन पर केस दर्ज किया गया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी