Jalandhar Sagar Murder: हत्यारों की तलाश में पुलिस ने हिमाचल में डाला डेरा, हाथ अब तक खाली

जालंधर के रेरू पिंड के सागर (22) के सिर पर गोली मारकर हत्या करने वाले अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। मामले नामजद आरोपितों सिमर सीपा और तन्ना की गिरफ्तारी के लिए दो महीनों से जुटी पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 04:35 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 09:36 AM (IST)
Jalandhar Sagar Murder: हत्यारों की तलाश में पुलिस ने हिमाचल में डाला डेरा, हाथ अब तक खाली
जालंधर पुलिस अभी तक आदमपुर के सागर हत्याकांड के आरोपितों तक नहीं पहुंच पाई है।

जालंधर, जेएनएन। आदमपुर के चड्ढा कांप्लेक्स में सैलून के अंदर बैठ बाल कटवा रहे जालंधर के रेरू पिंड के सागर (22) के सिर पर गोली मारकर हत्या करने वाले अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। मामले नामजद आरोपितों सिमर, सीपा और तन्ना की गिरफ्तारी के लिए दो महीनों से जुटी पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं। पुलिस की तीन टीमें पंजाब, हिमाचल  चंडीगढ़ में छापामारी कर रही हैं लेकिन अभी तक भी कोई सुराग सुराग नहीं मिला है। हिमाचल में पुलिस की एक टीम डेरा डालकर बैठी है क्योंकि आरोपितों के वहां छिपे होने की संभावना है।

दर्जनों संदिग्धों से पूछताछ, तीन टीमें जांच में जुटी

इस मामले में दो महीने में पुलिस दर्जनों संदिग्धों से पूछताछ कर चुकी है। एसएसपी ने इसकी जांच के लिए तीन अलग-अलग टीमें बनाई थी लेकिन अभी तक किसी को सफलता नहीं मिली है। पुलिस की जांच में सामने आया था कि करीब एक साल पहले हरिपुर में हुए झगड़े की वायरल वीडियो ने विवाद शुरु करवाया था। उस लड़ाई में एक तरफ सागर था और दूसरी तरफ आरोपित युवक। उसने कुछ युवकों के साथ एक सैलून के अंदर ही मारपीट की थी। उसके बाद भी झगड़ा हुआ था और दोनों की वीडियो वायरल हुई थी। हत्यारोपित सिमर हरीपुर का रहने वाला ही बताया गया था। एसएसपी डा. संदीप कुमार गर्ग ने बताया कि आरोपितों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगी।

यह था मामला

आदमपुर में चड्ढा काम्प्लेक्स में स्थित डिजायर लुक सैलून के अंदर बैठ बाल कटवा रहे जालंधर रेरू पिंड में रहने वाले युवक सागर (22) की नकाबपोश हमलावरों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। वहीं उसे साथ बैठे उसके साथी हरीपुर निवासी सुनील को भी गोली लग गई जिससे वो घायल हो गया था। हत्या करने के बाद पल्सर मोटरसाइकिल पर आए तीनों हमलावर फरार हो गए। भाग रहे हमलावरों की पिस्तौल सैलून के बाहर ही गिर गई। पुलिस ने सुनील के बयान पर केस दर्ज किया था।

chat bot
आपका साथी