जालंधर के माई हीरां गेट में माय स्टूडेंट बुक वर्ल्ड पर पुलिस की रेड, कॉपीराइट उल्लंघन का मामला

जालंधर के माई हीरां गेट स्थित माय स्टूडेंट बुक वर्ल्ड नाम की दुकान पर पुलिस ने रेड की है। कार्रवाई कॉपीराइट एक्ट के उल्लंघन के आरोप में की गई है। खबर लिखे जाने तक पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 12:40 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 12:40 PM (IST)
जालंधर के माई हीरां गेट में माय स्टूडेंट बुक वर्ल्ड पर पुलिस की रेड, कॉपीराइट उल्लंघन का मामला
जालंधर के माई हीरां गेट स्थित एक बुक शॉप पर पुलिस ने रेड की है।

जालंधर, जेएनएन। माई हीरां गेट से बड़ी खबर आ रही है। यहां स्थित माय स्टूडेंट बुक वर्ल्ड नाम की दुकान पर पुलिस ने रेड की है। बुक शॉप पर ये कार्रवाई कॉपीराइट एक्ट के उल्लंघन के आरोप में की गई है। वहीं, दुकान मालिक मनी का दावा है कि किसी ने खुद से किताब निकाल कर पुलिस को बुलाया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नोएडा से आए अरमान सिंह ने बताया कि वह सरकारी विभाग से आए हैं। उनके पास सूचना थी कि माई हीरां गेट में कई दुकानदार डुप्लीकेट के नाम से किताबे बेच रहे हैं। सूचना के आधार पर रेड की गई। उन्होंने बताया कि माई हीरां गेट पर माय स्टूडेंट बुक वर्ल्ड नाम की दुकान पर पुलिस के साथ रेड की थी। दुकान से कुछ किताबें भी मिली, जो किसी और फर्म की थी लेकिन जाली फर्म के नाम से बेची जा रही थी। उन्होंने कहा कि यह मामला कॉपीराइट एक्ट के उल्लंघन का है। इसके बाद यह कार्रवाई की गई है।

दुकान मालिक ने कहा, झूठा आरोप लगाया

वहीं, दुकान मालिक मनी का आरोप था कि जो व्यक्ति उनके पास आया था, उसने अपने पास से किताब निकाल कर खुद ही बुलाई पुलिस बुलाई थी। उन पर झूठे आरोप लगाए गए हैं। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी मुकेश ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

chat bot
आपका साथी