जालंधर में सतलुज किनारे पुलिस की रेड, दरिया में कूदे नशा तस्कर

जालंधर पुलिस ने सतलुज दरिया के किनारे शराब तस्करी की सूचना पर छापेमारी की। पुलिस को देख वहां मौजूद तीन तस्कर दरिया में कूदकर निकल गए। पुलिस ने मौके से दो सौ लीटर लाहन और 105 बोतल अवैध शराब बरामद की।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 08:48 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 08:48 AM (IST)
जालंधर में सतलुज किनारे पुलिस की रेड, दरिया में कूदे नशा तस्कर
सतलुज दरिया से पुलिस ने दो सौ लीटर लाहन और 105 बोतल अवैध शराब बरामद की।

जालंधर, जेएनएन। फिल्लौर पुलिस ने शुक्रवार तड़के चार बजे सतलुज दरिया के किनारे शराब तस्करी की सूचना पर छापेमारी की। पुलिस को देख वहां मौजूद तीन तस्कर दरिया में कूदकर निकल गए। पुलिस ने मौके से दो सौ लीटर लाहन और 105 बोतल अवैध शराब बरामद की। आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है।

रेड करने के लिए पहुंचे एएसआई हरभजन लाल ने कहा कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि गांव रामपुर में सतलुज दरिया के किनारे गांव रामपुर निवासी अमरीक ङ्क्षसह उर्फ मीका, बाठू और अन्य व्यक्ति ने अवैध शराब निकालने की भट्ठी लगा रखी है। उन्होंने एक्साइज इंस्पेक्टर शाहकोट रेशम लाल के साथ मिल कर रेड की तो भट्ठी चल रही थी। पुलिस को आते देख आरोपितों ने दरिया में छलांग लगा दी।

यह भी पढ़ें : पुलिस ने युवक को चोरी की बैटरी सहित पकड़ा

करतारपुर। करतारपुर पुलिस ने नाके के दौरान एक्टिवा सवार एक व्यक्ति को चोरी की बैटरी सहित पकड़ा है। थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि पुलिस पार्टी ने बस अड्डा चौक करतारपुर के पास अमृतसर से आ रही एक्टिवा यूपी15-डीएल 2930 को रोककर चालक से पूछताछ की। एक्टिवा के आगे पड़ी बैटरी संबंधी पूछा तो उसने बताया कि बैटरी अमृतसर के पास से चुराई है। आरोपित की पहचान सादिक तेलिया वाला खूह, थाना मवाना, जिला मेरठ उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है।

chat bot
आपका साथी