जालंधर के कई इलाकों में हुई पुलिस-पब्लिक मीट, लोगों से अपील- नशा तस्करों की जानकारी दें, नाम-पता गुप्त रखकर होगी कार्रवाई

जालंधर में लोगों से अपील की गई है कि नशा बेचने वालों की सूचना तुरंत पुलिस को दें। नाम और पता गुप्त रखकर कार्रवाई की जाएगी। एपीपी परविंदर सिंह ने शक्ति पार्क बस्ती नौ में इंटरनेशनल डे अगेंस्ट ड्रग एब्यूज एंड इलिक्ट ट्रैफिकिंग पर बातचीत के दौरान यह अपील की।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 09:33 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 09:33 AM (IST)
जालंधर के कई इलाकों में हुई पुलिस-पब्लिक मीट, लोगों से अपील- नशा तस्करों की जानकारी दें, नाम-पता गुप्त रखकर होगी कार्रवाई
जालंधर के कई इलाकों में हुई पुलिस-पब्लिक मीट आयोजित की गई।

जालंधर, जेएनएन। नशा करने वाले खुद को और अपने घर को बर्बाद करते हैं, लेकिन नशा बेचने वाले पूरे समाज को बर्बाद कर देते हैं। नशा बेचने वालों की सूचना तुरंत पुलिस को दें। नाम और पता गुप्त रखकर कार्रवाई की जाएगी। यह कहना था एपीपी परविंदर सिंह का। वह शक्ति पार्क बस्ती नौ में इंटरनेशनल डे अगेंस्ट ड्रग एब्यूज एंड इलिक्ट ट्रैफिकिंग पर लोगों से बातचीत कर रहे थे।

पुलिस पब्लिक मीट में एसीपी पलविंदर सिंह और थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने लोगों को नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने इलाके में नशा तस्करी को रोकने के लिए लोगों से सहयोग मांगा। उन्होंने कहा कि जब तक लोग जागरूक नहीं होंगे, तब तक नशे पर रोक लगाना संभव नहीं है। थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने कहा कि बीते समय में कई नशा तस्करों को पकड़ा गया है और नशे का सामान भी बरामद किया गया है, लेकिन नशा तस्करी तभी रुक सकती है, जब लोग चाहेंगे। उन्होंने बताया कि उनके पास कई ऐसे लोग फोन करते हैं, जो नशा तस्करों से पीडि़त हैं। उन्होंने उनकी शिकायतों पर कार्रवाई भी की है, लेकिन इतने से काम नहीं चलेगा। सभी लोगों को जागृत होना होगा। इस मौके पर इलाके के काफी गणमान्य लोग मौजूद थे।

इसी तरह थाना डिवीजन नंबर आठ की पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर में पुलिस पब्लिक मीट का आयोजन किया। इस दौरान थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने लोगों को नशे से दूर रहने की सलाह दी। उन्होंने नशा बेचने वालों की जानकारी पुलिस को देने की अपील की। उधर थाना डिवीजन नंबर तीन की पुलिस ने थाना प्रभारी मुकेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस पब्लिक मीट कर लोगों को नशे से दूर रहकर नशा तस्करों की जानकारी देने के लिए प्रेरित किया। वही थाना डिवीजन नंबर छह के प्रभारी सुरजीत सिंह और बस स्टैंड चौकी प्रभारी मेजर सिंह ने भी बस स्टैंड के पास पुलिस पब्लिक मीट की।

chat bot
आपका साथी