जालंधर में हेरोइन तस्कर को रिमांड पर लेकर पूछताछ की तैयारी, सामने आएंगे सप्लाई करने वालों के नाम

सीआईए स्टाफ की टीम ने बीते शनिवार को 5 ग्राम हेरोइन के साथ एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया था। नशा तस्कर की पहचान वरुण सेठी के रूप में हुई थी। उसने बताया था कि पिता की मौत के बाद वह गलत संगत में पड़ गया और नशा करने लगा।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 10:36 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 10:36 AM (IST)
जालंधर में हेरोइन तस्कर को रिमांड पर लेकर पूछताछ की तैयारी, सामने आएंगे सप्लाई करने वालों के नाम
जालंधर पुलिस तस्करी के आरोपित वरुण सेठी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की तैयारी में है। सांकेतिक चित्र।

जासं, जालंधर। गत शनिवार शाम अजीत नगर के पास नाकेबंदी के दौरान गिरफ्तार किए गए हेरोइन तस्कर के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज करने के बाद पुलिस अब उसे कोर्ट में पेश कर उसका रिमांड हासिल करेगी। उससे इस बात की पूछताछ की जाएगी कि वह नशे की सप्लाई कैसे और कहां से लेता था। माना जा रहा है कि आरोपित से पूछताछ में कई नशा तस्करों और आपूर्तिकर्ताओं के नाम सामने आ सकते हैं, जिसके बाद पुलिस उन्हें अपनी जांच में शामिल कर सकती है। 

सीआईए स्टाफ की टीम ने बीते शनिवार को 5 ग्राम हेरोइन के साथ एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया था। नशा तस्कर की पहचान वरुण सेठी के रूप में हुई थी आरोपित ने पूछताछ में बताया था कि वह पेशे से ड्राइवर है और प्राइवेट गाड़ी चलाता है। पिता की मौत के बाद वह गलत संगत में पड़ गया और नशा करने लगा। पुलिस की जांच में यह भी सामने आया है कि आरोपित के खिलाफ थाना रामामंडी में पहले से ही मामला दर्ज है। पुलिस अब उसे कोर्ट में पेश करके उसका रिमांड हासिल करने की कोशिश कर रही है ताकि शहर में नशे के धंधे से जुड़े लोगों के नामों का खुलासा हो सके। 

chat bot
आपका साथी