ज्वेलर की दुकान से सोने की चेन और अंगूठी लेकर भागने वाले का अब तक सुराग नहीं

मामले में सोने की चेन लेकर भागने वाला युवक सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ था लेकिन अभी तक पुलिस युवक की पहचान भी नहीं कर सकी है इसके साथ ही वारदात में इस्तेमाल की गई कार को चलाने वाले पगड़ी धारी युवक की भी पहचान नहीं हो सकी है

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 02:59 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 03:06 PM (IST)
ज्वेलर की दुकान से सोने की चेन और अंगूठी लेकर भागने वाले का अब तक सुराग नहीं
13 सितंबर को एक युवक ग्राहक बनकर दुकान से दो सोने की चेन और अंगूठी लेकर फरार हो गया था।

जागरण संवाददाता, जालंधर। गढ़ा रोड पर गत 13 सितंबर को ग्राहक बनकर दुकान से दो सोने की चेन और अंगूठी लेकर फरार होने के मामले में 3 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। पुलिस आरोपित का कोई सुराग नहीं लगा पाई है। इस मामले में सोने की चेन लेकर भागने वाला युवक सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया था। इसके बावजूद अभी तक पुलिस उसकी पहचान नहीं कर पाई है। वारदात में इस्तेमाल की गई कार को चलाने वाले पगड़ीधारी युवक की भी पहचान नहीं हो सकी है। जांच के दौरान पुलिस को आरोपितों की कार कैंट तक तो जाती हुई दिखाई दी लेकिन उसके बाद उसका कोई सुराग नहीं लगा। 

वारदात के बाद पुलिस ने शहर के सभी ने नाको को अलर्ट किया था लेकिन कार सवार आरोपितों का कोई भी सुराग नहीं लगा है। दरअसल, गत 13 सितंबर को होंडा सिटी कार में सवार होकर आए एक युवक ने दयानंद चौक के पास स्थित पारस भारद्वाज ज्वेलर्स की दुकान पर ऑस्ट्रेलिया भेजने के नाम पर गहने देखने की बात कही। जब दुकान के मालिक अनिल भारद्वाज ने उन्हें चेन दिखाईं तो आरोपित मौका पाकर उन्हें लेकर फरार हो गया। वह दुकान के बाहर स्टार्ट खड़ी होंडा सिटी कार में बैठकर वहां से भाग निकला।

लूट के इन मामलों में भी नहीं गिरफ्तार हो सके हैं आरोपित

मणप्पुरम गोल्ड लूट मामला

थाना डिवीजन सात इलाके के गढ़ा रोड पर पिछले दिनों हथियारबंद बदमाशों ने मणप्पुरण गोल्ड लोन दफ्तर के कर्मचारियों को बंधक बनाते हुए उनसे करीब ढाई करोड़ की लूट को अंजाम दिया था। पुलिस ने बिहार के समस्तीपुर के रहने वाले प्रशांत को गिरफ्तार करते हुए मामले का खुलासा कर दिया था। इसके साथ ही वारदात में शामिल बाकी आरोपियों की पहचान कर ली थी। पहचान के बाद भी अभी तक पुलिस फरार चल रहे बाकी आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। हालांकि जालंधर पुलिस की एक टीम ने समस्तीपुर के आसपास के इलाकों में डेरा जमाया हुआ है लेकिन उन्हें अभी तक आरोपितों का सुराग नहीं मिला है।

सुच्ची पिंड मेटल फैक्ट्री लूटकांड 

बीते दिनों थाना रामामंडी क्षेत्र के सुच्ची पिंड में बाइक सवार 7 बदमाशों ने एक फैक्ट्री में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। तीन बाइकों पर सवार होकर आए बदमाशों ने फैक्ट्री के मालिक के सिर पर तमंचा रखकर 40000 रुपए छीन लिए थे। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने मामले में दो आरोपितों की पहचान कर ली थी लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तार नहीं हो सकी है।

chat bot
आपका साथी