जालंधर के बहुचर्चित टिंकू हत्याकांड में पुलिस को मिले अहम सुराग, जल्द दिखा सकती है गिरफ्तारी

जालंधर के प्रीत नगर में बहुचर्चित टिंकू हत्याकांड की जांच के लिए बनी एसआइटी को हत्याकांड में प्रयुक्त हथियार आरोपितों को देने वालों के बारे में अहम सुराग मिले हैं। इस मामले में दो आरोपितों फिरोजपुर के हरप्रीत व सुरिंदर को गिरफ्तार कर चुकी है। पुनीत व लली फरार हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 02:46 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 02:46 PM (IST)
जालंधर के बहुचर्चित टिंकू हत्याकांड में पुलिस को मिले अहम सुराग, जल्द दिखा सकती है गिरफ्तारी
टिंकू हत्याकांड की जांच के लिए बनी एसआइटी को अहम सुराग मिले हैं।

जालंधर, जेएनएन। शहर के प्रीत नगर में बहुचर्चित टिंकू हत्याकांड की जांच के लिए बनी एसआइटी को हत्याकांड में प्रयुक्त हथियार आरोपितों को देने वालों के बारे में अहम सुराग मिले हैं। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी और कत्ल की वजह जानने के लिए जुटी एसआईटी मामले में जल्द ही और लोगों की गिरफ्तारी दिखा सकती है। पुलिस ने केस से जुड़े लोगों और गवाहों से पूछताछ के बाद कई लोगों को तलब किया था। एसआईटी ने परिवार और रिश्तेदारों को भी दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया था जिसके बाद अहम सुराग मिले। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपितों फिरोजपुर के हरप्रीत व सुरिंदर को गिरफ्तार कर चुकी है। पुनीत व लली फरार हैं।

-----------------------------------

यह भी पढ़ें : घर से नाराज हो निकली लड़की कैंट स्टेशन से मिली

जालंधर: माहानगर में वीरवार शाम घर से नाराज होकर निकली एक 18 साल की लड़की को आरपीएफ की टीम ने कैंट स्टेशन से बरामद कर लिया है। आरपीएफ एसआई दलीप सिंह की मानें तो वीरवार शाम वह महिला हवलदार सुनीता कुमारी के साथ स्टेशन की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान प्लेटफार्म नंबर दो पर उन्होंने एक घबराई हुई लड़की को बैठे देखा। जब लड़की से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह अपने घर से नाराज होकर आई है और दिल्ली जाना चाहती है। इसके बाद लड़की से उसके स्वजनों का नंबर लेकर उसके घर वालों को सूचना दी गई। स्वजनों के पहुंचने के बाद इंस्पेक्टर इंद्रजीत सिंह ने उनकी काउंसलिंग करने के बाद लड़की को उनके हवाले कर दिया। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी