जालंधर में युवक ने आत्महत्या से पहले बनाया वीडियो, कहा- मैं कभी अच्छा बेटा, भाई और पति नहीं बन सका

गत वीरवार को परागपुर कॉलोनी में 34 साल के मनिंदर ने जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या कर ली थी। मनिंदर के परिजनों की मानें तो वह काफी समय से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। इसके चलते उसने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 04:10 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 05:21 PM (IST)
जालंधर में युवक ने आत्महत्या से पहले बनाया वीडियो, कहा- मैं कभी अच्छा बेटा, भाई और पति नहीं बन सका
परागपुर कालोनी के मनिंदर सिंह आत्महत्या प्रकरण में पुलिस के हाथ उसका एक वीडियो लगा है। सांकेतिक चित्र।

अखंड प्रताप, जालंधर। महानगर की परागपुर कॉलोनी में गत वीरवार को हुए मनिंदर सुसाइड मामले में पुलिस ने युवक के मोबाइल से आत्महत्या से पहले बनाया गया एक वीडियो बरामद किया है। रामा मंडी थाने की दकोहा चौकी की पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो मनिंदर के मोबाइल से आत्महत्या से पहले की एक वीडियो बरामद हुई। इसमें मनिंदर ने कहा कि उसके साथ किसी की कोई दुश्मनी नहीं है। वह अपनी मौत का खुद ही जिम्मेदार है। वह कभी भी एक अच्छा बेटा, भाई और पति नहीं बन सका। इसका उसे हमेशा अफसोस है।

दरअसल, गत वीरवार को परागपुर कॉलोनी में 34 साल के मनिंदर ने जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या कर ली थी। मनिंदर के परिजनों की मानें तो वह काफी समय से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। इसके चलते उसने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। 

चौकी इंचार्ज सुरेंद्र पाल सिंह ने बताया कि उन्हें युवक द्वारा आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस को प्रारंभिक जांच में सुसाइड नोट नहीं मिला था। इसके बाद मनिंदर के मोबाइल की जांच करने पर आत्महत्या से पहले बनाया गया एक वीडियो मिला है। पुलिस ने घरवालों के बयान के आधार पर 174 की कार्रवाई करते हुए मृतक का शव परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें - अनूठा सफरः 'महाराजा' की तरह 248 सीटों वाले एयर इंडिया विमान में अकेले अमृतसर से दुबई गए बिजनेसमैन ओबराय

chat bot
आपका साथी