कांट्रैक्ट मैरिज के बाद कनाडा गई युवती ने पति को किया आत्महत्या के लिए मजबूर, मामला दर्ज

जालंधर पुलिस ने कांट्रैक्ट मैरिज करवा कर उसे धोखा दे आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाली युवती व अन्य रिश्तेदारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शादी से पहले तय हुआ था कि युवक विदेश जाने का सारा खर्च उठाएगा लेकिन बाद में युवती ने और पैसे मांगे।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 11:21 AM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 11:21 AM (IST)
कांट्रैक्ट मैरिज के बाद कनाडा गई युवती ने पति को किया आत्महत्या के लिए मजबूर, मामला दर्ज
गोराया में एक युवक द्वारा आत्महत्या करने पर पुलिस ने उसकी पत्नी पर केस दर्ज किया है।

जालंधर, जेएनएन। गोराया में रहने वाले मनदीप सिंह के साथ कांट्रैक्ट मैरिज करवा कर उसे धोखा दे आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाली युवती व अन्य रिश्तेदारों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मनदीप सिंह के परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उनके बेटे के साथ गोराया की रहने वाली युवती, जो आईलेट्स कर रही थी, ने कांट्रेक्ट मैरिज की थी। इसके तहत तय था कि उसके आईलेट्स और विदेश जाने का सारा खर्च उठाया जाए और वह उनके बेटे को शादी कर विदेश ले जाएगी।

ससुरालियों ने पहले 25 लाख रुपये लगा कर लड़की की आईलेट्स क्लीयर करवाई और फिर उसे विदेश भेजा गया। कनाडा जाकर युवती 10 लाख रुपये और मांगने लगी, लेकिन न मिलने पर उसने उनके बेटे को बुलाने से मना कर दिया। इसी बात से परेशान मनदीप सिंह ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बयानों के आधार पर जांच की और आरोप साबित होने पर मामला दर्ज कर लिया।

-----------------

नशीली दवाओं के मामले में दस साल कैद

जालंधर। जज केके गोयल की अदालत में नशीली दवाइयों के मामले में आरोपित केवल राम पर दोष साबित होने पर उसे दस साल की सजा सुनाई गई है। होशियारपुर निवासी केवल राम के खिलाफ फिल्लौर थाने में नशीली दवाओं के मामले में पर्चा दर्ज हुआ था। अदालत ने कैद के अलावा एक लाख रुपये जुर्माना की सजा भी सुनाई है। जुर्माना अदा न करने की सूरत में उसे छह महीने अतिरिक्त कैद की सजा सुनाई गई है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी