मैकडॉनल्ड्स, बेस्ट प्राइस, केएफसी सहित कई बड़े होटलों में पहुंची पुलिस प्रशासन की टीम, की कोविड प्रोटोकॉल की जांच

पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि होटल रेस्टोरेंट्स और बार में कोविड-19 प्रोटोकॉल के उल्लंघन को रोकने के लिए पुलिस और नागरिक प्रशासन की 10 टीमों का गठन किया गया है। इनमें जीओ रैंक के पांच अधिकारियों को भी शामिल किया गया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 11 Jul 2021 02:59 PM (IST) Updated:Sun, 11 Jul 2021 02:59 PM (IST)
मैकडॉनल्ड्स, बेस्ट प्राइस, केएफसी सहित कई बड़े होटलों में पहुंची पुलिस प्रशासन की टीम, की कोविड प्रोटोकॉल की जांच
पुलिस ने शहर के होटल, रेस्टोरेंट और बार में कोविड-19 प्रोटोकॉल की जांच के लिए विशेष अभियान चलाया।

जासं, जालंधर। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से जंग के लिए जालंधर पुलिस-प्रशासन ने एक बार फिर कमर कस ली है। रविवार को कमिश्नरेट पुलिस ने शहर के होटल, रेस्टोरेंट और बार में कोविड-19 प्रोटोकॉल की जांच के लिए विशेष अभियान चलाया। पुलिस प्रशासन की संयुक्त टीमों ने करीब 29 होटलों और रेस्टोरेंट में कोविड प्रोटोकॉल को लेकर जांच की। इस अभियान के दौरान इन प्रतिष्ठानों के स्टाफ के साथ-साथ मेहमानों को भी टीकाकरण के लिए जागरूक किया गया।

पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि होटल, रेस्टोरेंट्स और बार में कोविड-19 प्रोटोकॉल के उल्लंघन को रोकने के लिए पुलिस और प्रशासन की 10 टीमों का गठन किया गया है। इनमें जीओ रैंक के पांच अधिकारियों को भी शामिल किया गया है। इन टीमों ने संयुक्त रुप से आईलेट्स के दो सेंटर के अलावा होटल रेडिसन, होटल रमाडा, माया बेस्ट वेस्टर्न, मैकडॉनल्ड्स, बेस्ट प्राइस, केएफसी के साथ-साथ करीब 29 होटलों और रेस्टोरेंट की जांच की। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि खाने-पीने की जगह से कोरोना के फैलने की संभावना ज्यादा होती है जिसके चलते इन प्रतिष्ठानों में काम करने वाले कर्मचारियों और यहां आने वालों का टीकाकरण काफी जरूरी है। इसके लिए जिला प्रशासन ने सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए एक सूची तैयार की है जहां पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की संयुक्त टीमें कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन सुनिश्चित करने के लिए औचक निरीक्षण कर रही हैं।

स्टाफ के साथ ग्राहकों को भी टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित करें होटल मालिक

पुलिस कमिश्नर का कहना है कि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी और शहर में कोरोना वायरस प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया जाएगा। इसके साथ ही पुलिस कमिश्नर ने होटल रेस्टोरेंट और बार के सभी मालिकों से अपील की है कि वह जल्द से जल्द अपने कर्मचारियों और सदस्यों का टीकाकरण करवाएं और साथ ही अपने ग्राहकों को भी टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित करें।

chat bot
आपका साथी