Jalandhar Adampur Murder: हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए रात भर जुटी रही पुलिस, तड़के भी छापामारी

मामला जालंधर के आदमपुर में सागर हत्याकांड का है। इसमें पुलिस ने सिमर सीपा और तन्ना सहित अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया हुआ है। डीएसपी आदमपुर हरिंदर सिंह मान ने बताया कि आरोपितों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 09:57 AM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 09:57 AM (IST)
Jalandhar Adampur Murder: हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए रात भर जुटी रही पुलिस, तड़के भी छापामारी
डीएसपी आदमपुर हरिंदर सिंह मान ने बताया कि आरोपितों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

आदमपुर (जालंधर), जेएनएन। आदमपुर में चड्ढा कांप्लेक्स में डिजायर लुक सैलून के अंदर बैठकर बाल कटवा रहे जालंधर के रेरू पिंड के सागर (22) के सिर में गोली मार कर हत्या करने के मामले में नामजद हुए सिमर, सीपा और तन्ना की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने रात भर छापेमारी की। हत्यारोपित सिमर हरीपुर का रहने वाला बताया गया है। उसके बाकी साथियों के पते पर भी पुलिस पहुंच चुकी है। वीरवार तड़के भी भोगपुर पुलिस ने हत्यारोपियों के घर पर छापेमारी की लेकिन सभी फरार मिले। डीएसपी आदमपुर हरिंदर सिंह मान ने बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बुधवार दोपहर को आदमपुर में चड्ढा कांप्लेक्स में डिजायर लुक सैलून के अंदर बैठ बाल कटवा रहे सागर (22) की नकाबपोश हमलावरों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। उसके साथी हरीपुर निवासी सुनील को भी गोली लगी थी। वह घायल हुआ है। हत्या करने के बाद पल्सर मोटरसाइकिल पर आए तीनों हमलावर फरार हो गए। भाग रहे हमलावरों की पिस्तौल सैलून के बाहर ही गिर गई। हमलावरों के जाने के बाद लोगों ने घायल को निजी अस्पताल में दाखिल करवाया। सुनील के बयान पर पुलिस ने हरीपुर निवासी सिमर, सीपा और तन्ना सहित तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया था।

रंजिश रखते थे ह्त्यारोपित सिमर, सीपा और तन्ना

सुनील ने कहा था कि सिमर, सीपा और तन्ना नाम के युवक उनसे रंजिश रखते थे। उन लोगों ने उसे मारने की धमकी भी दी हुई थी। बुधवार को वो सागर के साथ हेयर कटिंग करवाने आदमपुर गया था। वहां पर सिमर, सीपा और तन्ना आ गए। उनके कुछ साथी भी बाहर थे जिनको वह देख नहीं पाया। उक्त युवकों ने आते ही सागर और उस पर गोलियां चलानी शुरु कर दीं। दोनों को मरा समझ कर वे लोग फरार हो गए। उनके जाने के बाद पता चला कि सागर के सिर पर गोली लगने से उसकी मौत हो गई है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी