रूट पर लगे सीसीटीवी कैमरे खोलेंगे गांव धीना की महिला से स्नैचिंग की वारदात, पिस्तौल दिखा चेन ले भागा था लुटेरा

गांव धीना के मैरिज पैलेस मैनेजर कलविंदर सिंह की पत्नी हरदीप कौर से चैन झपटने वाला युवक की पहचान के लिए पुलिस ने जांच तेज कर दी है। कचहरी में लगे सीसीटीवी फुटेज में उसका चेहरा स्पष्ट नहीं दिखा है। पुलिस अब रूट पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 02:46 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 02:46 PM (IST)
रूट पर लगे सीसीटीवी कैमरे खोलेंगे गांव धीना की महिला से स्नैचिंग की वारदात, पिस्तौल दिखा चेन ले भागा था लुटेरा
पिछले दिनों गांव धीना के बाहर स्नैचिंग की वारदात पुलिस के लिए बड़ी पहेली बन गई है। सांकेतिक चित्र।

संवाद सहयोगी, जालंधर। थाना सदर के गांव धीना में रहने वाले मैरिज पैलेस मैनेजर कलविंदर सिंह की पत्नी हरदीप कौर से चैन झपटने वाला युवक सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया है। पुलिस की जांच में पता चला है कि वारदात में प्रयुक्त बाइक लोन पर ली गई थी। खरीदने के बाद उस व्यक्ति ने बाइक अपने दोस्त को दे दी थी। कुछ समय पहले बाइक कचहरी परिसर से चोरी हो गई थी। जिस स्थान पर महिला की चेन झपटी गई, वहां आसपास सीसीटीवी कैमरा नहीं लगे थे। हालांकि कचहरी परिसर में कई सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, जिनसे आरोपित की पहचान हो सकती है। जिस स्थान पर बाइक खड़ी थी, वहां लगे सीसीटीवी कैमरे के आगे पेड़ के आ जाने से झपटमार का चेहरा नजर नहीं आया। अब पुलिस वहां पर लगे बाकी सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है ताकि चेहरा नजर आ सके।

सोमवार को पुलिस को दिए बयानों में हरदीप कौर ने बताया था कि उसके पति कुलविंदर सिंह धीना रोड पर स्थित तेजस में मैनेजर हैं। वह किसी काम से गांव से निकल रही थी। इसी बीच एक बाइक सवार उसके पास आया और रास्ता पूछने लगा। वह उसे रास्ता बताने लगी तो उस युवक ने पिस्तौल निकाल कर उस पर तान दी और गले से सोने की चेन छीन ली। झपटमार भागने लगा तो उन्होंने उसका गला पकड़ लिया। बाद में वह अपनी बाइक वहीं पर फेंक गला छुड़ाकर भाग निकला।

रूट पर लगे सीसीटीवी कैमरों से मिल सकता है सुराग

मंगलवार को पुलिस ने कचहरी परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। साथ ही वारदात स्थल पर जाकर रूट की भी चेकिंग कर रही है। मंगलवार को पुलिस ने सारे रूट देखे तो सामने आया कि झपमटार धीना मुख्य मार्ग की तरफ फरार हुआ है। ऐसे में अब पुलिस उसका बाकी रूट चेक कर वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगालेगी ताकि आरोपित का कोई सुराग लग सके।

यह भी पढ़ें - उत्तर भारत का औद्योगिक हब बनने की ओर अग्रसर लुधियाना, हाई टेक साइकिल वैली की शुरुआत

यह भी पढ़ें - सूखे पत्तों, फूलों और लकड़ियों में जान डाल देती हैं जालंधर की वुड आर्टिस्ट सुप्रिया, आप भी देखें शानदार कलाकृतियां

chat bot
आपका साथी