जालंधर के मकसूदां में देह व्यापार के अड्डे की सूचना पर पुलिस की रेड, जांच में जुटी पुलिस

मकसूदां के शेखे गांव में रविवार देर शाम देह व्यापार का अड्डा चलने की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई की है। डीएसपी सुखपाल सिंह ने बताया कि देह व्यापार का कोई अड्डा नहीं पकड़ा गया है और शिकायत की पड़ताल की जा रही है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 08:22 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 09:36 PM (IST)
जालंधर के मकसूदां में देह व्यापार के अड्डे की सूचना पर पुलिस की रेड, जांच में जुटी पुलिस
जालंधर पुलिस ने देह व्यापार के अड्डे का भंडाफोड़ किया है।

संवाद सहयोगी, जालंधर। मकसूदां के साथ लगते शेखे गांव में रविवार देर शाम देह व्यापार का अड्डा चलने की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की। देर रात तक पुलिस मामले की जांच कर रही थी और इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया। डीएसपी सुखपाल सिंह ने बताया कि देह व्यापार का कोई अड्डा नहीं पकड़ा गया है और शिकायत की पड़ताल की जा रही है। मामले को लेकर कई लोगों से पूछताछ की जा रही थी।

जानकारी के मुताबिक गांव शेखे में रविवार देर शाम देह व्यापार का अड्डा होने की सूचना पर थाना मकसूदां की पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस ने मौके से कई महिलाओं और पुरुषों को काबू किया। जिस इलाके में रेड हुई, वहां पर पहले भी पुलिस रेड कर चुकी है। बताया जा रहा है कि जिस महिला के घर पर रेड हुई, उसको इलाके में देह व्यापार चलाने के मामले में पुलिस ने पहले भी पकड़ा है। डीएसपी सुखपाल सिंह ने देह व्यापार का कोई भी अड्डा न पकड़े जाने की बात कही है। उन्होंने कहा कि अभी तक इस मामले में कोई भी पुष्टि नहीं कर सकते और जो शिकायत आई है, उस पर जांच की जा रही है।

किसी हत्या के मामले में जांच करने गई पुलिस...

देह व्यापार के अड्डे पर छापेमारी के बाद वहां पर कुछ भी न होने की बात कही जा रही थी जबकि थाना मकसूदां की पुलिस मौके पर गई थी। जब इस बारे में डीएसपी सुखपाल सिंह से बात की गई थी तो उन्होंने बताया कि पुलिस मौके पर गई जरूर थी लेकिन वहां पर किसी पुराने हत्या के केस में छानबीन करने गई थी। वहां पर ही ऐसी कोई सूचना थी लेकिन पुलिस को मौके पर कुछ नहीं मिला। जिसने शिकायत की थी, उस पर भी पुलिस अभी जांच कर रही है और यदि ऐसा कुछ भी निकला तो बड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - Jalandhar Honor Killing: बेटी की लव मैरिज से नाराज थे घरवाले, 6 साल बाद दामाद की तेजधार हथियारों से हत्या

chat bot
आपका साथी