जालंधर में ट्रैवल एजेंसी के नाम पर 54 लाख रुपये का फर्जीवाड़ा, हरियाणा से जुड़ा है मामला

ट्रैवल एजेंसी इएसएस ग्लोबल से 54 लाख के फर्जीवाड़े के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को करनाल से गिरफ्तार कर लिया है इनमें से एक आरोपी कंपनी कि मैनेजर प्रेरणा अरोरा को करनाल में उसके घर के बाहर से गिरफ्तार किया गया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 02:58 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 02:58 PM (IST)
जालंधर में ट्रैवल एजेंसी के नाम पर 54 लाख रुपये का फर्जीवाड़ा, हरियाणा से जुड़ा है मामला
जालंधर में ट्रैवल एजेंसी इएसएस ग्लोबल पर 54 लाख के फर्जीवाड़े का आरोप है।

जालंधर, जेएनएन। ट्रैवल एजेंसी इएसएस ग्लोबल के करनाल (हरियाणा) आफिस में 54 लाख के फर्जीवाड़े के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को करनाल से ही गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से एक आरोपित कंपनी कि मैनेजर प्रेरणा अरोरा को करनाल में उसके घर के बाहर से गिरफ्तार किया गया है तो वही कंपनी में काउंसलर के पद पर रहे संत नगर के रहने वाले केशव शर्मा को भी करनाल से दबोचा गया है।

दरअसल, इएसएस ग्लोबल प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर रोहित सेठी ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उनके करनाल ब्रांच के 3 कर्मचारियों ने कंपनी में लगभग 54 लाख का फर्जीवाड़ा किया है। कंपनी के तीनों कर्मचारी विद्यार्थियों से पैसे एडवांस में लेते रहे और उन्हें विदेश भेजने के बजाय किसी और कंपनी में भेज दिया। मामले में केस दर्ज कर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने मामले के दो आरोपितों को करनाल से गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस उनसे पूछताछ में यह जानने में जुटी है कि उनके ठगी का जाल कहां तक फैला था। वहीं, मामले में तीसरी आरोपित अभी भी फरार बताई जा रही है।

भार्गव कैंप में दुकान से उड़ाए 56 हजार, गिरफ्तार

जालंधर। बुधवार रात भार्गव कैंप इलाके में एक रेडीमेड गारमेंट शाप का ताला तोड़कर चोरों ने गल्ले में रखे 56 हजार रुपये उड़ा लिए। वीरवार सुबह लोगों ने घटना की सूचना दुकानदार को दी। चोरी की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। आरोपित मनु को गिरफ्तार कर लिया है। उससे रकम बरामद करने की कोशिश में जुट गई है।

रिश्वत लेने वाला पटवारी और एएसआइ निलंबित

जालंधर : विजिलेंस की ताबड़तोड़ कार्रवाई के दौरान बुधवार को गिरफ्तार किए गए नकोदर थाने के एएसआइ मुल्खराज और गोराया के पटवारी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। प्रशासन ने दोनों ही कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया। एक नर्स से केस को कमजोर करने के लिए नकोदर थाने के एएसआइ मुल्खराज ने रिश्वत मांगी थी जबकि गोराया के पटवारी को दस हजार लेते पकड़ा गया था।

chat bot
आपका साथी