जालंधर के गोराया में 13 किलो भुक्की के साथ ट्रक ड्राइवर और कंडक्टर गिरफ्तार

आरोपितों की पहचान एसबीएस नगर जिले के दीपक कुमार उर्फ दीपा और गोराया के रणजीत सिंह उर्फ बब्बू के रूप में हुई है। दोनों भुक्की कहां से लेकर आए थे और किसे सप्लाई देने जा रहे थे इस बारे में पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 12:34 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 12:34 PM (IST)
जालंधर के गोराया में 13 किलो भुक्की के साथ ट्रक ड्राइवर और कंडक्टर गिरफ्तार
गोराया पुलिस ने ट्रक के केबिन से 13 किलो भुक्की बरामद की है।

जालंधर, जेएनएन। गोराया पुलिस ने ट्रक में भुक्की लेकर जा रहे ड्राइवर व कंडक्टर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। इनमें एक एसबीएस नगर का रहने वाला है जबकि दूसरा गोराया (जालंधर) का है। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

गोराया पुलिस के सब इंस्पेक्टर लाभ सिंह ने बताया कि वीरवार तड़के करीब पौने तीन बजे पुलिस टीम नाकाबंदी के दौरान डल्लेवाल टी-प्वाइंट पर मौजूद थी। तभी फिल्लौर की तरफ से लिंक रोड पर एक ट्रक आता दिखाई दिया। एएसआइ निशान सिंह ने ट्रक को रुकने का इशारा किया तो उसमें सवार चालक व कंडक्टर उतरकर भागने लगे। पुलिस टीम के सदस्यों ने पीछा कर एसबीएस नगर जिले के थाना बहिराम के गांव जंडियाली के दीपक कुमार उर्फ दीपा और गोराया के गांव कोट ग्रेवाल के रणजीत सिंह उर्फ बब्बू को काबू कर लिया। पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो उसके केबिन में गेयर लीवर के पास प्लास्टिक का बोरा पड़ा मिला। इसमें से पुलिस को 13 किलो भुक्की बरामद हुई। पुलिस ने तुरंत आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच की जा रही है।

एसआई लाभ सिंह ने बताया कि दोनों आरोपित यह भुक्की कहां से लेकर आए थे और इसे जालंधर में किसे सप्लाई करने जा रहे थे, इसके बारे में पूछताछ की जा रही है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी