जालंधर में रात में सो रहे श्रमिकों के मोबाइल चुराने वाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, सात मोबाइल बरामद

पकड़े गए आरोपित रात में श्रमिकों के कमरे में घुसकर उनके मोबाइल चोरी कर लेते थे। वे दिन में धार्मिक कार्यक्रम की पर्चियां काटने के बहाने रेकी करते थे और बाद में चोरी की वारदात को अंजाम देते थे।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 05:00 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 05:00 PM (IST)
जालंधर में रात में सो रहे श्रमिकों के मोबाइल चुराने वाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, सात मोबाइल बरामद
पकड़े गए आरोपितों में से एक कत्ल केस में सजा होने के बाद से भगोड़ा था।

जालंधर, जेएनएन। पुलिस कमिश्नरेट ने रात को सो रहे श्रमिकों के घर में घुसकर मोबाइल चोरी करने वाले गिरोह को पकड़ा है। इसके तीन सदस्यों को गिरफ्तार करके उनसे सात मोबाइल व वारदात में इस्तेमाल की जाने वाली मोटरसाइकिल बरामद की गई है। ये अारोपित धार्मिक समागम की नकली पर्चियाें की आड़ में पहले क्षेत्र की रेकी करते थे और फिर वारदात को अंजाम देते थे। पकड़े गए आरोपितों में से एक कत्ल केस में सजा होने के बाद से भगोड़ा था।

पुलिस कमिश्नरेट के सीआईए स्टाफ के मुताबिक उन्हें सूचना मिली कि चड्ढा स्वीट शॉप के पीछे संतोखपुरा में रहने वाला राघव उर्फ झूला, बाबे नींबू वाली गली संतोखपुरा का गुलशन कुमार और मोहल्ला संतोखपुरा का गौरव उर्फ गग रात में श्रमिकों के कमरे में घुसते हैं और उनके मोबाइल चोरी कर लेते हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर तीनों आरोपितों को लम्मा पिंड चौक से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित गुलशन से एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया है। इसके अलावा पूछताछ में यह भी पता चला कि साल 2015 में कत्ल का केस दर्ज हुआ था, जिसमें उसे उम्र कैद की सजा हुई थी लेकिन बाद में वह भगोड़ा हो गया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी