top menutop menutop menu

अमृतसर से हेरोइन सप्लाई करने पहुंचे तीन तस्कर लांबड़ा से गिरफ्तार

जालंधर, जेएनएन। लांबड़ा पुलिस ने अमृतसर से हेरोइन की सप्लाई करने पहुंचे तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनसे इनोवा गाड़ी भी बरामद की गई है। इनमें एक तस्कर को हत्या के केस में सजा हो चुकी है और वह करीब ढाई महीने पहले ही पैरोल पर बाहर आया था। उनसे 200 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है।

डीएसपी करतारपुर परमिंदर सिंह मंड ने बताया कि बुधवार को एएसआई दलजीत सिंह पुलिस पार्टी के साथ टी-प्वाइंट चिट्टी मौड़ लांबड़ा में वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। तभी उन्हें मुखबिर से पता चला कि अमृतसर के थाना हकीमा गेट के बड़ा हरीपुरा का रहने वाला प्रदीप कुमार दीपू, थाना सदर अमृतमसर के मजीठा रोड पर सिंडीकेट बैंक के नजदीक नगीना एवेन्यू का रहने वाला कुलदीप सिंह उर्फ लल्लो और थाना मोहकमपुरा (अमृतसर) के अधीन आते बटाला रोड स्थित नीवे तुंग तेली मोहल्ले का संदीप सिंह टी-प्वाइंट लांबड़ी रोड से सीटी कॉलेज मोड़ पर बैठकर ग्राहकों का इंतजार कर रहे हैं।

ये तीनों हेरोइन तस्करी करते हैं और इनोवा से वहां पहुंचे हैं। पुलिस ने तुरंत उन्हें हिरासत में लेकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इनोवा की तलाशी ली गई तो उसके डैशबोर्ड से एक प्लास्टिक का लिफाफा मिला, जिसमें 200 ग्राम हेरोइन थी।

संदीप को कत्ल के केस में ढाई महीने पहले ही पैरोल पर छूटा था

पुलिस के मुताबिक तस्कर संदीप और कुलदीप के खिलाफ पहले भी केस दर्ज हैं। संदीप को कत्ल केस में अदालत ने 15 फरवरी 2019 को दस साल की सजा सुनाई गई थी। वह ढाई महीने पहले ही पैरोल पर बाहर आया था और फिर हेरोइन तस्करी करने लगा। तस्कर कुलदीप के खिलाफ अमृतसर में ही लूटपाट के तीन केस दर्ज हैं। आरोपित हेरोइन कहां से लाए थे और किसे बेची जानी थी, इस बारे में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। जिसे पुख्ता करने के लिए उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस उनके हेरोइन कॉलेज स्टूडेंट्स को सप्लाई करने की भी संभावना जता रही है।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.