हेरोइन खरीदने के लिए पैसे कम पड़े तो सप्लाई शुरू कर दी, अब नेटवर्क का पता लगाएगी जालंधर पुलिस

जालंधर पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोपी खुद भी हेरोइन पीने का आदी है। करीब एक साल से वह हेरोइन का नशा कर रहा है। हेरोइन खरीदने के लिए पैसे कम पड़ने पर उसने हेरोइन की सप्लाई भी शुरू कर दी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 05:39 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 05:39 PM (IST)
हेरोइन खरीदने के लिए पैसे कम पड़े तो सप्लाई शुरू कर दी, अब नेटवर्क का पता लगाएगी जालंधर पुलिस
आरोपित अजय कुमार को जालंधर पुलिस ने हेरोइन सप्लाई करने में गिरफ्तार किया है। (जागरण)

जालंधर, जेएनएन। स्पेशल ऑपरेशन यूनिट की टीम ने पांच ग्राम हेरोइन के साथ एक व्यक्ति को काबू किया है। आरोपी की पहचान संतोषी नगर निवासी अजय कुमार के रूप में हुई है। स्पेशल ऑपरेशन यूनिट के प्रभारी अश्विनी कुमार ने बताया कि उनको गुप्त सूचना मिली थी कि एक युवक हेरोइन लेकर आ रहा है। सूचना के आधार पर काली सड़क टी पॉइंट पर नाकाबंदी कर दी।

इस दौरान शक के आधार पर एक युवक रोका तो उसके तलाशी लेने पर पांच ग्राम हेरोइन मिली। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच में सामने आया कि आरोपी खुद भी हेरोइन पीने का आदी है। करीब एक साल से वह हेरोइन का नशा कर रहा है। हेरोइन खरीदने के लिए पैसे कम पड़ने पर उसने हेरोइन की सप्लाई भी शुरू कर दी। उसे रिमांड पर लेकर हेरोइन की सप्लाई देने और लेने वालों के बारे में पता लगाया जाएगा।

हेरोइन तस्करी के बड़े नेटवर्क का हो सकता है खुलासा

पुलिस की जांच में सामने आया है कि जिन लोगों से अजय कुमार हेरोइन लेकर आता था, उनसे उसके और साथी भी हेरोइन लेकर आते थे। ऐसे में पुलिस अब पहले अजय के साथियों की तलाश शुरू कर रही है ताकि उनके जरिए सप्लाई देने वालों का पता लगाया जा सके। जल्द ही पुलिस इस बड़े नेटवर्क का खुलासा कर सकती है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में छापेमारी भी शुरू कर दी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी