स्कॉर्पियो में 30 पेटी अवैध शराब को सप्लाई करने निकले तस्कर को जालंधर पुलिस ने दबोचा

पुलिस को सूचना मिली थी कि टावर एंक्लेव फेज2 में एक खाली प्लॉट में खड़ी स्कॉर्पियो में अवैध शराब पड़ी है। एएसआइ विजय कुमार ने सूचना के आधार पर छापेमारी की तो वहां पर शराब सप्लाई के लिए ग्राहकों का इंतजार कर रहे अमरप्रीत सिंह को काबू किया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 09:50 AM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 09:50 AM (IST)
स्कॉर्पियो में 30 पेटी अवैध शराब को सप्लाई करने निकले तस्कर को जालंधर पुलिस ने दबोचा
आरोपित शराब तस्कर अमरप्रीत सिंह को जालंधर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जालंधर, जेएनएन। थाना भार्गव कैंप की पुलिस ने स्कॉर्पियो में अवैध शराब की सप्लाई करने निकले टावर एंक्लेव निवासी अमरप्रीत सिंह को गिरफ्तार किया है। आरोपित के पास से 30 पेटी अवैध शराब मिली। उसकी स्कॉर्पियो गाड़ी भी जब्त कर ली गई है। थाना प्रभारी भगवंत सिंह भुल्लर ने बताया कि उनके पास गुप्त सूचना आई थी कि टावर एंक्लेव फेज2 में एक खाली प्लॉट में खड़ी स्कॉर्पियो में अवैध शराब पड़ी है। एएसआइ विजय कुमार ने सूचना के आधार पर छापेमारी की तो वहां पर शराब सप्लाई के लिए ग्राहकों का इंतजार कर रहे अमरप्रीत सिंह को काबू किया और 30 पेटी अवैध शराब बरामद की। शराब का कोई भी दस्तावेज उसके पास नहीं था। ऐसे में उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। उसे शराब की सप्लाई लेने और देने वालों के बारे में पता लगाया जा रहा है।

12 बोतल शराब के साथ एक गिरफ्तार

जालंधर। थाना डिवीजन नंबर तीन की पुलिस ने एक व्यक्ति को किशनपुरा चौक से गिरफ्तार किया। आरोपित के पास से 12 बोतल शराब बरामद की गई है। गिरफ्तार आरोपित की पहचान सागर निवासी कबीर नगर के रूप में हुई है।

chat bot
आपका साथी