ट्रांसफार्मर से चोरी किया गया सामान खरीदने वाला कबाड़िया गिरफ्तार, उठ सकता है कई वारदातों से पर्दा

थाना प्रभारी राजेश शर्मा ने बताया कि पकड़ा गया आरोपित कार्तिक बाबू लाभ सिंह नगर में कबाड़ की दुकान चलाता है। वह चोरों द्वारा बिजली के ट्रांसफार्मर से चुराए गए सामान को खरीदने का काम करता है। गत शुक्रवार देर शाम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 12:52 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 12:52 PM (IST)
ट्रांसफार्मर से चोरी किया गया सामान खरीदने वाला कबाड़िया गिरफ्तार, उठ सकता है कई वारदातों से पर्दा
आरोपित कार्तिक बाबू लाभ सिंह नगर में कबाड़ की दुकान चलाता है। सांकेतिक चित्र।

जासं, जालंधर। ट्रांसफार्मर चुराकर उसके अंदर का सामान कबाड़ी को बेचने का गोरखधंधा करने वाले चोरों की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस के हाथ अब आरोपित कबड़ी तक भी पहुंच गए हैं। थाना डिवीजन एक की पुलिस ने ट्रांसफार्मर चुराने वाले चोरों से सामान खरीदने के आरोप में राज नगर के कार्तिक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू की है। थाना प्रभारी राजेश शर्मा ने बताया कि पकड़ा गया आरोपित कार्तिक बाबू लाभ सिंह नगर में कबाड़ की दुकान चलाता है। वह चोरों द्वारा बिजली के ट्रांसफार्मर से चुराए गए सामान को खरीदने का काम करता है। गत शुक्रवार देर शाम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ कर पुलिस गिरोह के फरार साथियों की तलाश में जुटी है। कार्तिक से पूछताछ में कई और मामलों का खुलासा हो सकता है। 

दरअसल, पिछले दिनों सलेमपुर मुसलमाना के इंद्रपुरी में इलाके में रहने वाले लोगों ने ट्रक पर सवार होकर आए दो चोरों को पकड़ कर पुलिस को सौंपा था। हालांकि चोरों के 4 साथी मौके से फरार होने में सफल हो गए थे। चोर इंद्रपुरी इलाके में लगे 4 ट्रांसफार्मरों को चुराने की कोशिश करते हुए उन्हें ट्रक पर लाद रहे थे। इसी दौरान एक ट्रांसफार्मर चोरों के हाथ से फिसल कर जमीन पर गिर गया। इससे इलाके के लोगों की नींद टूट गई। घरों से बाहर निकले लोगों ने दो आरोपितों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था। उस समय चोरों के 4 साथी मौके से फरार होने में सफल हो गए थे। उनसे पूछताछ में पुलिस को पता चला था कि वे चोरी का सामान कबाड़ी कार्तिक को बेच देते थे। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कार्तिक को गिरफ्तार कर लिया। ट्रांसफार्मर चोरी करने वाले गिरोह के फरार साथियों की तलाश में पुलिस की टीमें शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में छापामारी कर रही हैं। पुलिस जल्द ही उनकी गिरफ्तारी दिखा सकती है।

chat bot
आपका साथी