कोठी छत पर चल रही थी क्रिकेट मैच पर सट्टेबाजी, बुकी शैली बत्रा, निगम के सीवरमैन समेत 8 गिरफ्तार

पुलिस ने गैंबलिंग एक्ट और एपिडेमिक एक्ट के तहत थाना पांच में केस दर्ज किया और छापामारी कर सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिय है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 04:18 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 04:18 PM (IST)
कोठी छत पर चल रही थी क्रिकेट मैच पर सट्टेबाजी, बुकी शैली बत्रा, निगम के सीवरमैन समेत 8 गिरफ्तार
कोठी छत पर चल रही थी क्रिकेट मैच पर सट्टेबाजी, बुकी शैली बत्रा, निगम के सीवरमैन समेत 8 गिरफ्तार

जालंधर, जेएनएन। थाना पांच की पुलिस ने क्रिकेट मैच पर सट्टेबाजी लगा रहे 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक नगर निगम का सीवरमैन भी है। सभी आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर पूछताछ की जा रही है। सट्टेबाजी बीटी कॉलोनी काला संघिया रोड स्थित एक कोठी की छत पर चल रही थी।

एसएचओ रविंद्र कुमार ने बताया कि एएसआई निर्मल सिंह पुलिस पार्टी के साथ अड्डा बस्ती शेख पर चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच उन्हें मुखबिरी मिली कि न्यू अशोक नगर के रहने वाले विकास बत्रा उर्फ शैली के घर की ऊपरी मंजिल में काला संघिया रोड बीटी कॉलोनी का कीर्ति गोस्वामी, सोनिया, मोहल्ला बस्ती शेख का अरुण शर्मा, रस्ता मोहल्ला का भरत कपूर, निखिल कुमार, सतरा मोहल्ला का संदीप कुमार उर्फ शौकी, राजा गार्डन बस्ती पीर दाद का सुखप्रीत सिंह उर्फ हनी और रस्ता मोहल्ला का दीपक भट्टी वायरलेस बॉक्स के जरिए क्रिकेट मैच पर सट्टा लगवा रहे हैं। सभी सट्टे के पैसे अपने पास रख कर हेराफेरी करते हैं।

जालंधरः पुलिस की छापामारी में बरामद मोबाइल व अन्य सामान।

पुलिस ने तुरंत गैंबलिंग एक्ट और एपिडेमिक एक्ट के तहत थाना पांच में केस दर्ज किया और छापामारी कर सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। मौके से पुलिस को ₹48000 की नकदी, 17 छोटे मोबाइल, 10 छोटे मोबाइल वाला वायरलेस सेट, एक लैपटॉप और 7 टच स्क्रीन वाले मोबाइल बरामद हुए। एसएचओ के मुताबिक आरोपित विकास बत्रा शैली सिटी कार बाजार में कार की सेल-परचेज का काम करता है, जबकि कीर्ति गोस्वामी मिड्ढा फाइनेंस कंपनी के नाम पर डेली बेस पर लोन देता है। अरुण शर्मा एसआर मोटर्स कार बाजार में नौकरी करता है और भरत कपूर मनी फाइनेंस का काम करता है। निखिल कुमार नगर निगम में सीवरमैन है। संदीप कुमार करियाना की दुकान पर काम करता है और सुखप्रीत सिंह उर्फ हनी टाइलों की सेल-परचेज का काम करता है। दीपक भट्टी रैणक बाजार में कपड़े की दुकान पर नौकरी करता है। इन आरोपितों के खिलाफ पहले भी जुआ एक्ट व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज हैं। फिलहाल, उनसे पूछताछ की जा रही है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी