कपूरथला से जालंधर आकर झपटमारी करने वाले दो गिरफ्तार, पांच मोबाइल बरामद

जालंधर शहर में मोबाइल झपटमारी करने वाले कपूरथला के दो झपटमारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके पास पांच मोबाइल व वारदात में इस्तेमाल की जाने वाली स्कूटी बरामद की गई है। दोनों आरोपित नशे के आदी हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 08:05 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 08:05 PM (IST)
कपूरथला से जालंधर आकर झपटमारी करने वाले दो गिरफ्तार, पांच मोबाइल बरामद
गिरफ्तार किए गए झपटमारों के साथ पुलिस पार्टी। (जागऱण)

जालंधर, जेएनएन। बिना नंबर की स्कूटी में कपूरथला से आकर जालंधर शहर में मोबाइल झपटमारी करने वाले दो झपटमारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके पास पांच मोबाइल व वारदात में इस्तेमाल की जाने वाली स्कूटी बरामद की गई है।

पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत भुल्लर ने बताया कि मंगलवार को सीआइए-वन की टीम कपूरथला चौक पर मौजूद थी तो उन्हें सूचना मिली कि कपूरथला के लाहौरी गेट का रहने वाला मुनीश कुमार उर्फ मन्ना और कपूरथला के ही नरोत्तम विहार का रहने वाला प्रभुनाथ उर्फ प्रभु बिना नंबर की स्कूटी पर सवार होकर झपटमारी करते हैं। इनके खिलाफ पहले भी केस दर्ज हैं और मौजूदा समय में भी यह झपटमारी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। दोनों झपटमार कपूरथला चौक की तरफ आ रहे हैं। इस पर सीआइए की टीम ने वहां नाकाबंदी कर दी। जहां से दोनों आरोपितों को बिना नंबर की स्कूटी के साथ काबू कर लिया गया। तलाशी लेने पर उनसे एक आईफोन व चार एंड्रायड मोबाइल बरामद हुए।

पिता इटली में, नशे की लत ने बनाया झपटमार

सीआइए की पूछताछ में आरोपित मुनीश ने बताया कि उसके पिता इटली में रहते हैं और वो नशा करने का आदी है, जिसकी पूर्ति के लिए वो झपटमारी करने लगा। उसके खिलाफ पहले भी थाना भार्गव कैंप में झपटमारी का केस दर्ज है। दूसरे आरोपित प्रभुनाथ उर्फ प्रभु ने बताया कि वह किराए पर आटो चलाने का काम करता है। वह भी नशा करने का आदी है। वह अपने साथी मुनीश के साथ स्कूटी पर सवार होकर लोगों से मोबाइल झपट लेते हैं। उसके खिलाफ कपूरथला के थाना सुल्तानपुर लोधी में झपटमारी के दो व मकसूदां में नशा तस्करी का केस दर्ज है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी