जालंधर में नशा तस्करी के लिए अपनाए जा रहे नए-नए तरीके, पेट पर अफीम बांधकर ले जा रहे दो गिरफ्तार

जालंधर पुलिस ने शक होने पर एक कार को रोककर उसकी तलाशी ली। इस दौरान कार सवार दोनों युवकों के पेट पर 2 किलो अफीम बंधी हुई मिली। पुलिस ने फगवाड़ा के रहने वाले दोनों युवकों को भी गिरफ्तार कर लिया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 02:32 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 02:32 PM (IST)
जालंधर में नशा तस्करी के लिए अपनाए जा रहे नए-नए तरीके, पेट पर अफीम बांधकर ले जा रहे दो गिरफ्तार
जालंधर पुलिस ने दो किलो अफीम के साथ तस्करों को गिरफ्तार किया है।

जालंधर, जेएनएन। महानगर में नशा तस्कर तस्करी के नए-नए तरीके अपनाते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया पतारा में, जहां पुलिस जब शक होने पर एक कार को रोककर उसकी तलाशी ली। इस दौरान कार सवार दोनों युवकों के पेट पर 2 किलो अफीम बंधी हुई मिली। पुलिस ने फगवाड़ा के रहने वाले दोनों युवकों को भी गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवकों की पहचान इंद्रजीत सिंह उर्फ मोनू निवासी फगवाड़ा और गांव खेड़ा नंगल निवासी बलविंदर कुमार के रूप में हुई।

पुलिस का कहना है कि बीते वीरवार की रात सीआईए स्टाफ की टीम ने नारंगपुर में नाका लगाया हुआ था। इस दौरान उन्हें नवली गांव की तरफ से एक कार आती हुई दिखाई दी। पुलिस का नाका देख युवक कार बैक कर फरार होने की कोशिश करने लगा। शक होने पर पुलिस ने पीछा कर कार को रोक लिया और तलाशी लेने पर कार से तो कुछ नहीं मिला।

पुलिस ने जब युवकों की तलाशी ली तो आरोपित इंद्रजीत सिंह ने अपनी कमर पर प्लास्टिक के अंदर एक लिफाफे में 2 किलो अफीम भर रखी थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ संबंधित मामलों में केस दर्ज करते हुए कार और अफीम दोनों को अपने कब्जे में ले लिया। अब पुलिस आरोपित युवकों से पूछताछ कर उनके नेटवर्क के बारे में जानने में जुटी हुई है। ताकि यह पता लगाया जा सके कि यह तस्कर अफीम कहां से ले आए थे और किसको सप्लाई देने जा रहे थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी