सप्लाई देने आए दो तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़े, 10 ग्राम हेरोइन भी बरामद Jalandhar News

पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान शक के आधार पर दो युवकों को रोका। तलाशी लेने पर उनके पास से हेरोइन मिली। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 02:45 PM (IST) Updated:Sat, 14 Dec 2019 08:47 AM (IST)
सप्लाई देने आए दो तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़े, 10 ग्राम हेरोइन भी बरामद Jalandhar News
सप्लाई देने आए दो तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़े, 10 ग्राम हेरोइन भी बरामद Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। थाना मकसूदा की पुलिस ने हेरोइन की सप्लाई करने आए दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपितों की पहचान बाबा दीप सिंह नगर निवासी सिमरनजीत सिंह उर्फ लकी और अजीत नगर निवासी गुरचरण सिंह उर्फ मेजर सिंह के रूप में हुई है। दोनों के पास से 10 ग्राम हेरोइन मिली। एएसआई सुखविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस टीम ने गांव राओवाली मोड़ पर नाकाबंदी की गई थी। इस दौरान शक के आधार पर बाइक पर आए दो युवकों को रोका। तलाशी लेने पर उनके पास से हेरोइन मिली। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। रिमांड के दौरान दोनों से हेरोइन की सप्लाई लेने और देने वालों के बारे में पता किया जाएगा। 

डीजीपी ने ली पंजाब के पुलिस अधिकारियों की क्लास

डीजीपी पंजाब दिनकर गुप्ता ने जालंधर में पंजाब के सभी आइजी, पुलिस कमिश्नर और एसएसपी की क्लास ली। वीरवार दोपहर को डीजीपी आदमपुर पहुंचे, जहां से सीधा पीएपी जालंधर में आ गए। यहां पर कुछ देर ठहर कर फिल्लौर अकादमी पहुंचे, जहां पंजाब पुलिस के सभी उच्च अधिकारी पहुंचे हुए थे। डीजीपी ने सभी से उनके जिलों में क्राइम ग्राफ पर चर्चा की और बढ़ते क्राइम पर चिंता जताई। सभी को क्राइम ग्राफ कम करने की हिदायत दी। इस दौरान पंजाब के कुछ बड़े आपराधिक मसलों पर भी चर्चा की। करीब दो घंटे तक डीजीपी ने सभी अधिकारियों के साथ बातचीत की। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

chat bot
आपका साथी