पुलिस कांस्टेबल निकला स्नैचर, मां-बेटी की बालियां छीनी

गांव जौहला में मां-बेटी से स्नैचिंग के बाद पकड़ा गया आरोपित पुलिस मुलाजिम निकाला। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 09:07 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 09:07 PM (IST)
पुलिस कांस्टेबल निकला स्नैचर, मां-बेटी की बालियां छीनी
पुलिस कांस्टेबल निकला स्नैचर, मां-बेटी की बालियां छीनी

संवाद सूत्र, जंडूसिघा

खाकी फिर शर्मसार हो गई। वीरवार को अंडे चुराते सरहिद के एक हेड कांस्टेबल का वीडियो वायरल होने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि शुक्रवार को जालंधर में पुलिस कांस्टेबल ने स्नैचिंग कर दी। पतारा थानाक्षेत्र के जौहला गांव में शुक्रवार दोपहर 12 बजे एक महिला और उसकी बेटी की बाइक सवार दो युवकों ने बालियां छीन ली। महिलाओं ने बहादुरी दिखाते हुए दोनों को पकड़ लिया। एक आरोपित पुलिस का मुलाजिम निकला। लोगों ने आरोपितों को पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान उसका साथी मौके से फरार हो गया।

रामामंडी से जौहला की तरफ जा रही मां-बेटी के साथ यह घटना हुई। इस दौरान जब लोगों ने आरोपित की कमीज उतारी तो उसने अंदर पुलिस की वर्दी पहन रखी थी। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पतारा थाने की पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने जब महिला से बात की तो उसका कहना था कि उसे बालियां लौटा दो। वह शिकायत नहीं करना चाहती। इसके बाद पुलिस ने आरोपित से पूछताछ करनी शुरू कर दी है। साथ ही खुद ही मामले का संज्ञान लेते हुए उसके दूसरे साथी की तलाश में भी जुट गई है। पुलिस लाइन में तैनात है आरोपित मुलाजिम

डीएसपी हरिदर सिंह मान का कहना है कि वह खुद ही मौके पर पहुंचे थे, लेकिन पीड़ित महिला ने कार्रवाई करने से इन्कार कर दिया है। महिला को उसकी छीनी गई बालियां लौटाने के साथ ही आरोपित को थाना पतारा भेज दिया गया है। आरोपित जालंधर पुलिस का ही कर्मचारी है और वर्तमान में पुलिस लाइन में तैनात है। उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी